logo

आज का राशिफल, जाने क्या कहती है 20 सितंबर 2022 के लिए ज्योतिषीय भविष्यवाणी

 | 
v

 मेष (मार्च 21-अप्रैल 20)
 धन खर्च करने में आपको समझदारी से काम लेना होगा।  परिवार के किसी सदस्य के पारिवारिक व्यवसाय या पिता के व्यवसाय में शामिल होने की संभावना है।  एक अच्छा आहार सिस्टम को संतुलन में रखेगा।  घरेलू मोर्चे पर, आपको उसी सिक्के में वापस मिलने की संभावना है जो आप देते हैं।  शहर से बाहर यात्रा की योजना बनाना कार्ड पर है।  शैक्षणिक मोर्चे पर आपके प्रयास फलीभूत होंगे।

 शुभ अंक : 2

 शुभ रंग : बैंगनी


 वृष (अप्रैल 21-मई 20)
 पूंजी की आवश्यकता वाली परियोजना में बचत काम आती है।  चार्टर्ड एकाउंटेंट और वकीलों को कुछ अच्छे ग्राहक मिल सकेंगे।  आपकी बीमारी ठीक होने के लिए तैयार है।  पारिवारिक यात्रा की योजना बन सकती है।  एक नया अधिग्रहण आपको 'हैव्स' के विशेष क्लब में डाल सकता है।  गाड़ी चलाना सीखने वालों को इस पर अधिक समय देना पड़ सकता है।

 शुभ अंक : 3

 शुभ रंग : लाल


 मिथुन (21 मई -21 जून)
 एक अच्छा निवेश आपको आर्थिक रूप से सुरक्षित पाएगा।  कार्यक्षेत्र में आपकी लोकप्रियता में वृद्धि हो सकती है।  घर में रुके हुए काम को पूरा करने के लिए कोई आपका पीछा कर सकता है।  आप आकार में वापस आने के लिए गंभीर हो सकते हैं।  शादी या समारोह में शामिल होने के लिए विदेश यात्रा का संकेत दिया गया है।  सोना या आभूषण खरीदने के लिए दिन शुभ है।

 लकी नंबर: 1

 शुभ रंग : सफेद


 कर्क (22 जून-22 जुलाई)
 भाग्य में गिरावट का आर्थिक मोर्चे पर कोई असर नहीं पड़ेगा।  बिल्डरों और ठेकेदारों के लिए आकर्षक काम चल रहा है।  आप जिन बीमारियों से पीड़ित हैं, वे दूर होने के लिए तैयार हैं।  यह बच्चों और परिवार के साथ समय बिताने का दिन है।  यह बेकार बैठने का दिन नहीं है, इसलिए कुछ रोमांचक करने की योजना बनाएं!  रोजगार चाहने वालों को जल्द ही फोन आने की संभावना है।

 शुभ अंक: 11

 भाग्यशाली रंग: क्रीम

 सिंह (जुलाई 23-अगस्त 23)
आपका सौदेबाजी कौशल आज कुछ रुपये बचाता है।  परिवीक्षाधीन और प्रशिक्षुओं को काम पर नियमित रहने की आवश्यकता हो सकती है।  एक परेशानी वाली स्वास्थ्य समस्या बस गायब हो जाती है।  परिवार की छोटी-छोटी खुशियाँ बाँटने के लिए आपको समय मिलता है।  दोस्तों के साथ आउटिंग होने की संभावना है और यह सबसे सुखद होगा।  पाठ्येतर गतिविधियों में शामिल लोग उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे।

  शुभ अंक : 3

 शुभ रंग : लाल


 कन्या (अगस्त 24-सितंबर 23)
नए कौशल सीखने से आपको लाभप्रद रोजगार मिलने की संभावना है।  स्वास्थ्य पर आपका ध्यान आपको फिट और ऊर्जावान बनाए रखने का वादा करता है।  परिवार का कोई सदस्य आपको गौरवान्वित कर सकता है।  केवल अपनी सहानुभूति व्यक्त करने के लिए आपको किसी बीमार व्यक्ति के पास जाना पड़ सकता है।  एक प्रमुख संपत्ति जल्द ही आपकी होने की संभावना है।  यह अभी भी पिछले निवेशों के लाभांश काटने का समय नहीं है।

  शुभ अंक : 9

 शुभ रंग : मैरून

 तुला (24 सितंबर-अक्टूबर 23)
 स्वास्थ्य संतोषजनक रहता है, लेकिन आपका लक्ष्य संपूर्ण फिटनेस होना चाहिए।  आपके कार्यक्षेत्र में अत्यधिक मांग है।  व्यक्ति पर बड़ी नकदी ले जाने से बचें।  कुछ पारिवारिक मुद्दे आपकी संतुष्टि के लिए हल हो जाते हैं।  लंबी यात्रा कई मायनों में सुखद साबित होगी।  शैक्षणिक मोर्चे पर अपने सपने को साकार करने का यह सही समय है।

शुभ अंक : 18

 शुभ रंग : सुनहरा भूरा


वृश्चिक (24 अक्टूबर 22 नवंबर)
जीवन की विलासिता पर छींटाकशी एक संभावना प्रतीत होती है।  काम से संबंधित मुद्दों से कोई असुविधा नहीं होती है।  बाहर के खाने से सबसे अच्छा परहेज है।  आपके किसी नौजवान के साथ एक विशेष समीकरण साझा करने की संभावना है।  किसी मित्र या रिश्तेदार की यात्रा में दिन लग सकता है, लेकिन यह सुखद रहेगा।  शैक्षणिक मोर्चे पर सफलता की भविष्यवाणी की गई है।  किसी पार्टी या समारोह का आयोजन या भाग लेना कार्ड पर है।

 शुभ अंक : 7

 भाग्यशाली रंग: बेबी पिंक


धनु (23 नवंबर -21 दिसंबर)
आप अपने पैसे से अजनबियों पर भरोसा करके अपना न्यायसंगत रेगिस्तान प्राप्त करते हैं।  फिट रहने के लिए आपको अपनी स्वास्थ्य दिनचर्या को बनाए रखना होगा।  पेशेवर मोर्चे पर कुछ नई जमीन टूट सकती है।  आप दोस्तों या चचेरे भाइयों की कंपनी का आनंद लेंगे।  आज सड़क मार्ग से यात्रा करने से बचना चाहिए।  कुछ के लिए एक व्याख्यान या कार्यक्रम में भाग लेना कार्ड पर है।  निजी जीवन में आपको अपार संतुष्टि मिलती है।

  शुभ अंक : 22

 शुभ रंग : हल्का हरा


 मकर (दिसंबर 22-जनवरी 21)
ऐसी स्कीम जिसमें आपने मैच्योरिटी निवेश किया हो।  बड़ी धूमधाम से किया गया व्यापार उद्यम स्थिर प्रगति करेगा।  स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है, क्योंकि आप अपने व्यायाम की दिनचर्या को अच्छी तरह से प्रबंधित करते हैं।  किसी विदेशी जगह पर जाने के लिए एक साथ आना कुछ के लिए कार्ड पर है।  शैक्षणिक मोर्चे पर कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है।  अपने निजी जीवन को लेकर माता-पिता से आपका मतभेद हो सकता है।
 शुभ अंक : 9

 शुभ रंग : पीला


 कुंभ (जनवरी 22-फरवरी 19)
 यदि पर्याप्त समय और ऊर्जा इसके लिए समर्पित है, तो ऑनलाइन व्यापार फल-फूल जाएगा।  पिछले तनाव जो आपको रातों की नींद हराम कर रहे थे, गायब होने के लिए तैयार हैं।  हो सकता है कि आप जिस नए उद्यम की योजना बना रहे हैं, उसमें परिवार का सहयोग न मिल रहा हो।  स्मृति लेन की यात्रा प्रियजनों को एक साथ लाने में मदद करेगी।  वेतन वृद्धि की उम्मीद करने वालों के लिए अभी और इंतजार करना बाकी है।
शुभ अंक : 3
 
शुभ रंग : गहरा पीला


 मीन (फरवरी 20-मार्च 20)
शेयरों में कारोबार करने वालों के लिए अप्रत्याशित लाभ की उम्मीद की जा सकती है।  काम पर, किसी वरिष्ठ का खराब मूड आपको अनजाने में पकड़ सकता है।  स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने के लिए तैयार हैं।  कोई शुभ समाचार मिलने से परिवार में खुशियां आने की संभावना है।  दैनिक पीस से ऊब चुके लोग एक आउटलेट की तलाश कर सकते हैं।  बेहतर संभावनाओं के लिए उच्च अध्ययन कुछ लोगों को आकर्षित कर सकता है।  छूटी हुई या खोई हुई वस्तु वापस मिल जाएगी।
 शुभ अंक : 17

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी