logo

सिरसा में श्रम विभाग के असिस्टेंट डायरेक्टर ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, मामले की जांच में जुटी पुलिस

श्रम विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर तैनात विनित बैनीवाल ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया। हालांकि सुसाइड के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है। यह घटना देर रात्रि की बताई जा रही है।
 | 
sirsa news

हरियाणा के सिरसा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। श्रम विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर तैनात विनित बैनीवाल ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया। हालांकि सुसाइड के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है। यह घटना देर रात्रि की बताई जा रही है।

विनीत बेनीवाल (49) लेबर विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। देर रात्रि उसने खुद को गोली मार ली। सुबह जब विनीत बेनीवाल अपने कमरे से बाहर नही आया तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। वे उसके कमरे में गए तो अंदर विनीत मृत हालत में पड़ा था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। खैरपुर चौकी इंचार्ज आनंद कुमार और उसके बाद सिविल लाइन थाना एसएचओ राम निवास मौके पर पहुंचे और जांच में जुटे। सिन ऑफ क्राइम की टीम भी मौके पर बुलाई गई।

SIRSA NEWS

मां कोमा में

विनीत के पास से पिस्टल बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि विनीत ने पिस्टल से खुद को गोली मार कर सुसाइड किया है। विनीत की मां उसके साथ ही सोती है, जो कि कोमा में हैं। सुसाइड के कारणों का अभी तक पता नही लग पाया।

वारदात की जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे हुए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक विनीत बेनीवाल की अपनी पत्नी के साथ लंबे समय से अनबन चल रही थी। श्रम विभाग से जुड़े कर्मचारियों के मुताबिक बुधवार रात 8:00 बजे तक अमित बेनीवाल ऑफिस में ही था और ऑफिस के कागजात निपटा रहा था। सुबह वारदात की जानकारी मिलने के बाद विनीत बेनीवाल के सजनवा रिश्तेदार मौके पर इकट्ठा होना शुरू हो गए।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी