logo

एक्ट्रेस तब्बू का सालों बाद छलका दर्द, कहा: अजय के इस वादे के पीछे 52 साल की उम्र में आजतक हूं कुंवारी…, जानें….

 | 
एक्ट्रेस तब्बू


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू ने अपने अभिनय और खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना लिया है, तो वही अभिनेत्री बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है और लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया है, लेकिन जब से अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्म उद्योग में कदम रखा है। वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन आपको बता दें कि इतने सालों बाद भी लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं, जबकि तब्बू और अजय देवगन सबसे ज्यादा 90 के दशक से हैं। आइकॉनिक कपल्स में से एक माने जाने वाले दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।


ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू और अभिनेता अजय देवगन ने दे दे प्यार दे, गोलमाल अगेन, हकीकत, विजयपथ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है और लोगों ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया. इस बार फिर से इन दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचाने की पूरी तैयारी कर ली है क्योंकि ये दोनों सितारे दृश्यम 2 में नजर आने वाले हैं, आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है!


तो अगर हम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने कई अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम किया है और आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेत्री 51 साल की हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। एक्ट्रेस अभी तक वर्जिन हैं और अपने मिस्टर राइट का इंतजार कर रही हैं, लेकिन सोचने वाली बात यह है कि तब्बू ने अभी तक शादी क्यों नहीं की, इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

हाल ही में अभिनेत्री ने अजय देवगन के बारे में एक बड़ा खुलासा किया, जो काफी चौंकाने वाला था, दरअसल, मुंबई में एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेत्री तब्बू ने खुलासा किया कि अजय देवगन उनके करीबी दोस्तों में से एक हैं और अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह मेरे चचेरे भाई समीर आर्य हैं। पड़ोसी और करीबी दोस्त जो मेरे छोटे होने पर मेरे बड़े होने का हिस्सा थे। समीर और अजय देवगन मेरी जासूसी करते थे। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो मेरे पीछे आता था और धमकी देता था कि जो भी लड़का मुझसे बात करते हुए पकड़ा जाएगा वो उसे पीट देगा, वो बहुत बड़ा गुंडा था और आज मैं सिंगल हूं तो उसके पीछे की वजह सिर्फ और सिर्फ अपने भाई की वजह से अजय देवगन हैं. उस पर नजर रखें ताकि उसके जीवन में कोई लड़का न हो!

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी