logo

मां को लग्जरी कार देकर बेटा बोला- तुम चलाओ, खुश होकर यूं दौड़ाई SUV; देखें वीडियो

 | 
5

माँ बाप अपने बच्चों से कुछ नहीं मांगते हैं वो बस इतना चाहते हैं की उनके बचे बड़े हो कर अपनी जिंदगी को अच्छे से जीएं, लकिन जब बच्चे जब बड़े हो जाते हैं, तो अपने मां-बाप के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने के लिए उनकी सारी इच्छाओं और सपनों को पूरा करने की कोशिश करते हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया जो दिल खुश कर देने वाला है जिसमें एक बेटा अपनी लग्जरी गाड़ी की स्टीयरिंग मां के हाथों में थमा देता है. इसके बाद महिला के चेहरे पर जो खुशी झलकती है, वो देखने लायक है. महिला भी बड़े स्वैग में गाड़ी ड्राइव करने लगती है. ये वीडियो नेटिजन्स का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि अब तक लगभग 2 मिलियन लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

मां की खुशी ने जीता दिल

इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक महिला साड़ी पहने महिंद्रा की मशहूर एसयूवी कार चला रही है। उनके चेहरे की मुस्कान बता रही है कि उन्हें ड्राइविंग में कितना मजा आ रहा है। दरअसल, यह वीडियो एक बेटे ने शेयर किया और बताया कि जब उसने अपनी मां को एसयूवी कार चलाने को दी तो उनका रिएक्शन बड़ा ही अद्भुत था। जी हां, बेटा ने ही इस वीडियो को फिल्माया है, जिसे देखकर लोगों आपका दिन बन जाएगा।

मिल चुके हैं 2 करोड़ व्यूज

यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल saikiran_kore ने साझा करते हुए लिखा था- मां, मेरी Mahindra XUV 700 चला रही हैं। इस क्लिप को अबतक 25.1 मिलियन (2.5 करोड़) व्यूज और 18 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। सही में, यह वीडियो इतना खूबसूरत है कि जिसने भी देखा वो इस मां की खुशी देखकर दिल खुश हो गया।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी