logo

Akshara Singh Video: लाइव शो के दौरान अक्षरा सिंह के साथ शख्स ने कर दी ये हरकत, फिर....

 | 
AKSHARA SINGH VIRAL VIDEO

Akshara Singh Stage Performance viral video: भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी आवाज का भी डंका बजाता है. वो भोजपुरी का जाना-माना चेहरा हैं. वो अपनी बेबाकी और फैशन सेंस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अब उनका एक लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ एक शख्स को बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद एक्ट्रेस भी बड़ा कदम उठाती हैं और शो को अधूरा ही छोड़कर चली जाती हैं.

दरअसल, मामला कुछ है कि अक्षरा सिंह स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दे रही होती हैं. वो स्टेज पर गाना गाती हैं. लेकिन इसी बीच स्टेज पर एक शख्स आ जाता है और वो एक्ट्रेस पर नोटों की बारिश करने लगता है. वो नोटों की गड्डी उड़ा देता है. इसके बाद क्या था अक्षरा गुस्से से लाल पीली हो जाती हैं. वो माइक को वापस करके परफॉर्मेंस छोड़कर चली जाती हैं. उन्हें शख्स की ये बदतमीजी रास नहीं आती है, जिसके लिए उन्होंने कड़ा कदम उठाया है. भोजपुरी एक्ट्रेस का ये वीडियो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें रेड सीक्वेंस जंपसूट पहने देखे जा सकता है. एक्ट्रेस कर्ली बालों के साथ मेकअप में बेहद ही प्यारी लग रही थीं. जिस वक्त अक्षरा लाइव परफॉर्मेंस दे रही थीं तभी एक शख्स ने मौके का फायदा उठाना चाहा और नोट की गड्डी उड़ा दी तो एक्ट्रेस भड़क गईं.

वायरल वीडियो में इस दौरान स्टेज से वापस लौटते हुए अक्षरा सिंह के चेहरे पर गुस्सा साफ-साफ देखने के लिए मिल रहा है. उनके यूं स्टेज छोड़कर चले जाने से ऑडियंश काफी निराश हो गई. आपको बता दें कि अक्षरा पहले भी कई बार ऐसी घटनाओं के बारे में अपने इंटरव्यू में बात कर चुकी हैं. कई स्टेज शो में तो नोट उड़ाने से लेकर पत्थरबाजी तक की गई है.

अक्षरा सिंह के घर के बाहर लगा था फरारी का नोटिस

अक्षरा सिंह को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि बिहार में स्थित उनके घर के बाहर पुलिस ने नोटिस चिपकाया था. मामला ऐसा था कि नवंबर 2021 में पूर्व विधायक और बाहुबली मुन्ना शुक्ला के घर पर उनके भतीजे के उपनयन संस्कार में आमंत्रित किया गया था और इसी दौरान एक्ट्रेस के स्टेज शो के दौरान फायरिंग हुई थी, जिसका वीडियो भी सामने आया था. इसी मामले को लेकर उनके घर पर इश्तेहार चस्पा किया गया था. इसमें कहा जा रहा था कि वो घर से फरार चल रही हैं. हालांकि, बाद में उनके वकील की ओर से इस पर सफाई भी आई थी.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी