logo

Alia Bhatt News: वजन कम करने का जुनून आलिया को पड़ा था भारी, सबक लेकर अब महिलाओं को दे रही हैं ये सलाह!

 | 
Alia Bhatt


Alia Bhatt: आलिया भट्ट भी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी उम्र के शुरुआती दिनों और टीनेज में काफी वजनदार थीं लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री का मन बनाया तो उन्हें सबसे पहले अपने लुक्स पर ही काम करना पड़ा. उस वक्त उन्हें ये एडवाइस देने वालों की कोई कमी नहीं थी कि उन्हें स्क्रीन पर कैसा दिखना है लिहाजा हर हालत में आलिया भी खुद परफेक्ट दिखना चाहती थीं. अब सालों बाद उन्होंने इस बारे में बात की और बताया कि उस वक्त जो उन्होंने सोचा और किया वो उन पर काफी भारी पड़ा था. 

17 साल की उम्र में किया था डेब्यू
आलिया भट्ट ने जब करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा उस वक्त आलिया महज 17 साल की थीं जब वो फिल्म में नजर आईं तो उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे हुए और उनका ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को हैरान कर गया. आलिया के मुताबिक उस उम्र में यही लगता है कि सब कुछ ऐसा ही होना चाहिए. लेकिन यही जुनून और सोच उन्हीं पर भारी पड़ गई. अपने शरीर के प्रति दयालु होने में आलिया को कई साल लगे और उन्होंने माना कि आज वो अपनी बॉडी को लेकर सबसे ज्यादा कम्फर्टेबल जोन में हैं.

महिलाओं को दे रहीं ये सलाह
खुद के एक्सपीरियंस के बाद अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट दूसरी महिलाओं को भी बेहतर सलाह दे रही हैं. आलिया के मुताबिक सबसे ज्यादा जरूरी है अंदर से स्वस्थ होना ना कि इस बात पर ध्यान देना कि वो बाहर से कैसी दिख रही हैं. उनके मुताबिक वो खुद इस दौर से गुजर चुकी हैं. लिहाजा उन्होंने महिलाओं को आत्मविश्वासी बनने और खुद को मोटिवेट करने की बात कही. आलिया को इंडस्ट्री में 12 साल हो चुके हैं और इतने सालों में आलिया भी पहले से कहीं ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आती हैं. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी