logo

असली गंगू बाई की खूबसूरती के आगे पानी कम चाय Alia Bhatt, जानिए गंगू बाई के बारे में, देखे उनकी वायरल तस्वीरे

 | 
Alia Bhatt


असली गंगू बाई की खूबसूरती के आगे पानी कम चाय Alia Bhatt, जानिए गंगू बाई के बारे में, देखे उनकी वायरल तस्वीरे। बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हो गई है. प्रशंसक वास्तव में नए एल्बम का आनंद लेते हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और इस फिल्म में उनका प्रदर्शन उत्कृष्ट हैं।


गंगू बाई की रियल स्टोरी पर आधारित ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बनी है जिसमे आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं ,बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हो गई है. प्रशंसक वास्तव में नए एल्बम का आनंद लेते हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और इस फिल्म में उनका प्रदर्शन उत्कृष्ट है।

यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में गंगूबाई की भूमिका निभाकर आलिया भट्ट ने बहुत अच्छा काम किया है। दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है और यह हिट हो रही है।


आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी गंगूबाई की सच्ची कहानी पर आधारित है। गंगूबाई काठियावाड़ी को मुंबई की माफिया क्वीन कहा जाता था। गंगूबाई काठियावाड़ी गुजरात के एक प्रतिष्ठित परिवार की इकलौती बेटी हैं। हालाँकि, उनके जीवन की कठिन परिस्थितियों ने उन्हें अपराधियों में बदल दिया है। काठियावाड़ी अब एक व्यवसायी की टोपी पहनती है और व्यवसाय की दुनिया में काम करती है। निर्देशक ने गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में एक फिल्म बनाने का फैसला किया और इसलिए उन्होंने फिल्म बनाई।

गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगो बाई का किला आलिया भट्ट तो निभा रही हैं, जिनकी खूबसूरती को तो आप लोग जानते ही हैं। लेकिन गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के रिलीज होने के बाद इस समय सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल की जा रही है। यह फोटो गंगूबाई के बताई जा रही है। यह फोटो बहुत ही पुरानी है। क्योंकि इस फोटो का कलर ब्लैक एंड व्हाइट है।

इस हालिया सोशल मीडिया फोटो में गंगूबाई काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कुत्ते की फोटो वायरल होने के बाद से लोग खूब रिप्लाई और कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो में वह आलिया भट्ट से भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी