logo

अमेरिकन पोर्न स्टार भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की हुई दीवानी! भेजा हार्ट इमोजी

अगर बात लड़कियों की करें तो उनकी क्रिकेट के प्रति काफी दीवानगी है। वे विराट कोहली से लेकर महेंद्र सिंह धोनी तक काफी क्रिकेटर को काफी पसंद करती हैं।
 | 
KENDRA LUST

क्रिकेट खेल दुनिया में काफी पाॅपुलर है। लोग इस खेल को काफी पसंद करते हैं। खेल के साथ-साथ लोग क्रिकेटर को काफी पसंद करते हैं। अगर बात लड़कियों की करें तो उनकी क्रिकेट के प्रति काफी दीवानगी है। वे विराट कोहली से लेकर महेंद्र सिंह धोनी तक काफी क्रिकेटर को काफी पसंद करती हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वो है भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी। अमेरिकन पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) ने सोशल मीडिया पर शमी के प्रति अपना प्यार दिखाया है। उन्होंने शमी के लिए हार्ट इमोजी भेजा है।

KENDRA LUST

इस साल आईपीएल में  आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच मैच में शमी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. उन्होंने इस मैच में  4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट हासिल किये थे. इस मैच में उनकी परफॉरमेंस की वजह से उन्हें मैन ऑफ़ द मैच भी मिला था. इस मैच में उनकी परफॉरमेंस के बाद अमेरिकन एडल्ट स्टार  केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) ने भी तारीफ की थी. उन्होंने ट्वीट कर के लिखा,'लव आई वाली इमोजी के साथ लिखा 'बहुत ही शानदार प्रदर्शन मोहम्मद शमी.'

टी-20 विश्व कप में नहीं किया गया शामिल

आईपीएल में मोहम्मद शमी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था. इस दौरान वो सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले तेज़ गेंदबाज़ों में से एक थे. जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जा सकता है. इसके बाद भी  मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है. वो स्टैंड बाई खिलाड़ियों में शामिल किया गया है. जिस पर कई क्रिकेट एक्सपर्ट सवाल उठा चुके हैं. मोहम्मद शमी अभी भी वनडे और टेस्ट क्रिकेट के प्रीमियर तेज़ गेंदबाज के रूप में देखे जा रहे हैं. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी