logo

Amrapali Dubey: अयोध्या शूटिंग के लिए पहुंची इस एक्ट्रेस को लगा बड़ा झटका! होटल के कमरे से 25 लाख का सामान चोरी

 | 
  Amrapali Dubey


Amrapali Dubey Ayodhya Film Shooting: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली  दुबे (Amrapali Dubey) के साथ हाल ही में एक बड़ा हादसा हो गया. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Movies) एक शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंची हुई थीं. अयोध्या के एक होटल में आम्रपाली (Amrapali Dubey Songs) अपने माता-पिता के साथ ठहरी थीं. जब एक्ट्रेस अपने कमरे में सो रही थीं, तभी दो अंजान लोगों ने उनके कमरे में आकर उनका सारा कीमती सामान उड़ा दिया. 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Ayodhya Incident) को जब यह पता चला उन्होंने पुलिस को तुरंत खबर दी, जिसके बाद यूपी पुलिस (UP Police) तुरंत एक्शन में आ गई. राहत की बात यह है कि 24 घंटे के अंदर यूपी पुलिस ने आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का सामान चोरी करने वाले बाप-बेटे की जोड़ी को पकड़ लिया है. 

आम्रपाली का 25 लाख का सामान हुआ था चोरी

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Bhojpuri Movies) अयोध्या के एक होटल में रूकी थीं, जहां उनके पैसे, मोबाइल, जेवर चोरी हो गए थे. यूपी पुलिस (UP Police) ने एक्शन लेते हुए चोरों को पकड़ लिया है और एक्ट्रेस का सारा सामान बरामद कर लिया है. 

चोरी के बाद सहम गई थीं आम्रपाली 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने घटना का जिक्र करते हुए बताया, 'जब उनके फोन का अलार्म नहीं बता, तो वह चेक करने के लिए उठीं. तब उन्होंने देखा उनका फोन गायब है और उनकी मां का फोन भी नहीं है. तब चेक किया गया तो उन्हें पर्स भी नहीं मिला.' आम्रपाली ने बताया, 'वह कुछ देर के लिए ब्लैंक हो गई कि उनके कमरे में कोई आया और सारा सामान ले गया है.' आम्रपाली कहती हैं, 'इस बात से मैं सहम गई और मैंने रिसेप्शन पर बताया औऱ फिर पुलिस ने आकर सीसीटीवी देखा.' 

आम्रपाली (Amrapali Dubey Movies) कहती हैं, 'उन्हें लगा था उनका सामान नहीं मिलेगा लेकिन 24 घंटे के अंदर सामान मिल गया. पर्स से एक भी चीज इधर-उधर नहीं हुई. पूरा सामान 22 से 25 लाख के बीच है.' भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Ayodhya) ने इसके बाद यूपी पुलिस (UP Police) और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का धन्यवाद किया. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी