logo

एक एक्शन हीरो आइटम सॉन्ग अपडेट, मलाइका अरोड़ा,आयुष्मान ​​​​​​​

 | 
एक्शन हीरो


फ़िल्म में कोई रोमेंटिक ट्रैक भी देखने को नहीं मिलेगा ज़ाहिर है कि लोगों के लिए ये हैरानी की बात है हालांकि एक्साइटमेंट की बात ये है कि फ़िल्म में मलाइका अरोड़ा का एक आइटम सॉन्ग भी रखा गया है, आयुष्मान खुराना को हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म डॉक्टर जी में देखा गया था अब आने वाले दिनों में वो एन ऐक्शन हीरो में ऐक्शन करते हुए देखे जाएंगे फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है आयुष्मान की फ़िल्म दर्शकों को काफी पसंद आती है.


रोमांटिक और सोशल कॉमेडी से जुड़े मुद्दों पर एक से एक फ़िल्म करने वाले आयुष्मान खुराना अब एन ऐक्शन हीरो में हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं वो इन दिनों फ़िल्म की प्रमोशन में बीज़ी चल रहे हैं हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने फ़िल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी ज़ाहिर करते हुए बताया कि फ़िल्म में फीमेल लीड के तौर पर कोई भी एक्ट्रेस नहीं होगी.

यही नहीं फ़िल्म में कोई रोमेंटिक ट्रैक भी देखने को नहीं मिलेगा ज़ाहिर है कि लोगों के लिए ये हैरानी की बात है हालांकि एक्साइटमेंट की बात ये है कि फ़िल्म में मलाइका अरोड़ा का एक आइटम सॉन्ग भी रखा गया है जी हाँ जैसा कि इस फ़िल्म के ट्रेलर में हमें इस सॉन्ग की झलक दिए दिखाई दे रही है जिसमें मलाइका अरोड़ा डान्स फ्लोर पे नज़र आ रही है.

साथ ही आपको बता दें कि ये सॉन्ग एक ओल्ड सॉन्ग का रीमिक्स वर्जन रहने वाला है और वो सॉन्ग आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आये का रीमेक होगा हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी ऑफिशियली अनाउंसमेंट होना बाकी है जल्द ही इस सॉन्ग की ऑफिसियल अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी.

बात करे अगर फ़िल्म की तो फ़िल्म में आयुष्मान खुराना सिलेब्रिटी मानों का किरदार निभा रही हैं वहीं जयदीप पॉलिटिशियन भूरा सोलंकी की भूमिका में दिखाई देंगे दोनों के बीच में एक बदले की कहानी को दिखाया गया है फ़िल्म का डायरेक्शन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है.


बता दें कि एन एक्शन हीरो 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है फिलहाल आप इस फिल्म को देखने के लिए कितने ज्यादा एक्साइटेड है हमे कमेंट में जरुर बताये और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमे फॉलो करें.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी