logo

शराब की बदबू से परेशान एक शराबी ने डिप्टी सीएम को पत्र लिखकर, शराब का फ्लेवर चेंज करने को कहा।

 | 
v

फतेहाबाद। इन दिनों हरियाणा का एक शराबी सुर्खियों में बना हुआ है और इस शराबी के सुर्खियों में आने की वजह है कि ये पत्र उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नाम लिखा गया है। और जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

वायरल पत्र लिखने वाले ने अपना नाम बिरेंद्र सांगवान बताया है और वो हरियाणा के किस जिले का रहने वाला है उसका जिक्र बिरेंद्र सांगवान ने अपने पत्र में नहीं किया है। साथ ही खबर ये भी है कि शराबी ने समाज और पत्नी के तानों से परेशान हो कर उसने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को पत्र लिखा है। और वो पत्र अब  वायरल हो रहा है।

 इस पत्र में शराबी बिरेंद्र सांगवान ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से देसी शराब का फ्लेवर बदलने की मांग की है साथ ही बिरेंद्र सांगवान ने पत्र में लिखा है कि आजकल जो देसी शराब कंपनियों द्वारा बनाई जा रही हैं, वो बहुत ही घटिया स्तर की है। और हम गरीब आदमी है और गरीब आदमी देसी शराब ही पीते हैं। जब हम देसी शराब पीकर किसी आदमी के पास बैठते हैं,तो हमारे मुंह से इतनी बदबू आती है कि कोई पास बैठने ही नहीं देता है। तो अगर इसका फ्लेवर चेंज हो जाए ,जिससे की मुंह से बदबू ना आए, तो हमें भी समाज में लोग इज्जत से देखेगें साथ ही साथ घरवाली भी बदबू से परेशान नहीं होगी। और हम भी राज्य का राजस्व बढ़ाते हैं।

 तो हमारी भी थोड़ी बहुत बात सुनी जानी चाहिए। ये राज्य के सभी शराबी भाईयों की एक गंभीर समस्या है। औरआपको पास ये महकमा भी है,आप इन सभी देसी शराब बनाने वाली कंपनियों को ये आदेश दे सकते हैं कि शराब को बदबू रहित बनाया जाए। साथ ही हम अमन पसंद नागरिक है,अत: हम सभी शराबी भाईयों की आपसे उम्मीद है कि आप इस विषय पर ध्यान दे।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी