logo

विराट कोहली से शादी के पहले इन 5 मर्दों के साथ अनुष्का शर्मा ने बनाए सम्बंध, एक तो है VIRAT KOHLI का बेहद करीबी दोस्त

 | 
VIRAT KOHLI

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में एंट्री की थी। तब से लेकर आज तक वो छाई हुई हैं और उनके फिल्मों को देखकर लोग बहुत ही ज्यादा एंटरटेन होते हैं। अनुष्का शर्मा जितनी खूबसूरत है उनकी एक्टिंग इतनी अच्छी है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान बहुत से अभिनेताओं को डेट किया और उसके बाद उन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर ली।


एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर अनुष्का शर्मा अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में है क्योंकि खबरें आ रही है कि विराट कोहली से शादी करने से पहले अनुष्का ने कई लड़कों को डेट किया था।


रणवीर सिंह (Ranveer singh)
बता दें कि रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने फिल्म बैंड बाजा बारात में काम किया था यह फिल्म बहुत ज्यादा लोगों को पसंद भी आई थी और सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के दौरान इन दोनों के बीच में नज़दीकियां बढ़ी। हालांकि उनका यह रिलेशन बहुत दिनों तक नहीं चला और इनका ब्रेकअप हो गया।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ अनुष्का शर्मा का नाम जुड़ चुका है। खबरों की माने तो अनुष्का रणबीर को बहुत ज्यादा पसंद करती थी जानकारी के मुताबिक दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट कर रहें थे। हालांकि अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली।

सुरेश रैना (Suresh Raina)
अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना को डेट कर चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक सुरेश और अनुष्का एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करते रहे।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)
बता दें कि अर्जुन कपूर के साथ में अनुष्का शर्मा का नाम बहुत जुड़ा और इन दोनों को कई बार साथ में घूमते हुए भी देखा गया। अनुष्का और अर्जुन की मुलाकात एक कॉफी शॉप पर हुई थी फिर इन्होंने की मुलाकात का सिलसिला बढ़ता चला गया।

जोहेब युसूफ (joheb yusuf)
एक्ट्रेस का नाम जोहेब यूसुफ के साथ भी जुड़ चुका है जब अनुष्का मॉडलिंग करती थीं, तब उनकी मुलाकात जोहेब से हुई थी और यह दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे, हालांकि फेमस होते ही उन्होंने जोहेब युसूफ से किनारा कर लिया।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी