logo

64 साल की उम्र में अन्नू कपूर ने व्याग्रा खाकर प्रियंका के साथ बनाए संबंध, कहा: उसने सभी के साथ बनाए थे….

 | 
अन्नू कपूर


बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अन्नू कपूर को आज हर कोई जानता है अन्नू कपूर ने अपने करियर में बॉलीवुड की काफी हिट फिल्मों में काम किया है ! और अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक नाम बनाया है! जिसके चलते आज लोग उनका काफी सम्मान करते है!

अन्नू कपूर
आपको बता दें कि अन्नू कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने फेन्स से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपने फेन्स के लिए कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं ! और फैंस उनकी हर एक पोस्ट को काफी ज्यादा प्यार देते हैं और लेकिन हाल ही में अन्नू कपूर ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है ! चलिए आपको उस खुलासे के बारे बताते है !


अन्नू कपूर ने खुलासा करते हुए कहा की फिल्म सात खू माफ़ में प्रियंका चोपड़ा ने बाकी सभी कलाकारों के साथ इंटिमेट सीन्स दिये थे, लेकिन उनके साथ उन्होंने एक भी ऐसा सीन नहीं दिया और आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ पति थे!जिसके साथ अभिनेत्री ने बोल्ड सीन दिए थे इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के जो सात पति थे उनके नाम जॉन अब्राहिम, नसीरुद्दीन शाह, नील नितिन मुकेश, इरफान खान औ अन्नू कपूर भी शामिल थे !

अन्नू कपूर
वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सातों पतियों के साथ बोल्ड सीन दिए थे लेकिन उन्होंने अनु कपूर के साथ कोई भी बोल्ड सीन नहीं दिया था उन्होंने अन्नू कपूर के साथ बोल्ड सीन करने से साफ इंकार कर दिया था ! वही अन्नू कपूर ने अपने खुलासे में यह भी बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा इसलिए नहीं किया था क्योंकि वह अच्छे नहीं दिखते थे!

वही अन्नू कपूर बोले कि अगर वह भी बाकी अभिनेताओं की तरह हैंडसम दिखते तो प्रियंका चोपड़ा को उनके साथ बोल्ड सीन करने में कोई भी दिक्कत नहीं होती ! जिस पर एक्ट्रेस का जवाब चौकाने वाला था प्रियंका ने कहा कि अगर अन्नू कपूर इंटिमेट सीन करना चाहते हैं और इस तरह के कमेंट करना चाहते हैं तो उन्हें उसी तरह की फिल्मों में काम करना चाहिए जिसमें ये सब होता है.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी