logo

BB 16: Sumbul Touqeer Khan को हद से बाहर जाकर सपोर्ट कर रहे हैं बिग बॉस मेकर्स! इन 4 बातों ने किया मामले को प्रूफ

 | 
 Sumbul Touqeer


Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की उनके पिता से फोन पर बात होती है. सुम्बुल के पिता टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को लेकर जिस तरह की बातें करते हैं वह दिमाग हिला देने वाली होती हैं. सुम्बुल (Sumbul Touqeer Father) की उनके पिता से होने वाली ये बात काफी हद तक उनकी बेटी के लिए सही हो सकती है लेकिन दूसरे कंटेस्टेंट के नजरिए से देखा जाए तो वह पक्षपाती हो जाएंगी. 

सुम्बुल को कर रहे हैं मेकर्स सपोर्ट! 

सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Bigg Boss) को बिग बॉस के घर में एक नहीं चार बार सपोर्ट करने की कोशिश की गई है. पहली बार जब सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के सीजन के शुरुआती दौर में सुम्बुल और शालीन (Sumbul and Shalin) के रिश्ते को लेकर सवाल उठाया था, तब एक्ट्रेस को समझाने की कोशिश की गई. फिर दूसरी बार उनके पिता को मंच पर बुलाकर नेशनल टीवी पर टीना दत्ता (Tina Datta) औऱ शालीन की बेइज्जती करवाई गई और सुम्बुल को मैसेज दिया गया. 

सुम्बुल की पिता से कराई फोन पर बात

सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को तीसरी बार लेटेस्ट टेलीकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने फटकार लगाते हुए समझाने की कोशिश की थी. जिससे सुम्बुल अपना स्टैंड ले और शालीन-टीना (Shalin-Tina Datta) के पीछे से निकलकर आए. अब चौथी बार तो अब बिग बॉस के मेकर्स ने सुम्बुल के पिता से उनकी फोन पर बात करवा दी है. 


फोन कॉल पर नहीं लिया कोई एक्शन

फोन कॉल को जायज दिखाने के लिए बिग बॉस (Bigg Boss) फोन कटने के बाद कहते हैं कि 'कुछ बोलकर कुछ बात की गई है, ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए.' अगर यह मुद्दा इतना बड़ा था तो कॉल को बीच में भी काटा जा सकता था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. या सुम्बुल (Sumbul Touqeer Tv Shows) पर उसी वक्त किसी तरह का एक्शन दिखाया जाना चाहिए था, वह भी नहीं हुआ. ऐसे में सुम्बुल के पिता ने टीना दत्ता (Tina Datta) के लिए जो बातें कही हैं, उससे बिग बॉस के घर के अंदर कुछ बदलाव आए या ना आए लेकिन सोशल मीडिया पर रार जरूर मच गया है. 

सोशल मीडिया पर मची रार


टीना दत्ता (Tina Datta) के सपोर्ट में उनके फैंस उतर आए हैं, जिनका कहना एक हद तक सही है कि आप अपनी बेटी को सही दिखाने के लिए किसी दूसरी लड़की पर कैसे इल्जाम लगा सकते हैं औऱ उसके लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर सकते हैं. अब बिग बॉस (Bigg Boss 16) मेकर्स सच में सुम्बुल को हद से बाहर जाकर सपोर्ट कर रहे हैं, ये खुद उनकी की गई बातों से साबित हो रहा है. ]

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी