logo

गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचीं बबीता जी, गंभीर हालत में मुनमुन दत्ता अस्पताल में भर्ती

 | 
मुनमुन दत्ता


मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया है ये खबर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को साझा किया है, फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सभी का फेवरेट शो है शो मे नजर आने वाले गोकुलधाम सोसाइटी और उसमें रहने वाले सभी किरदार को फैन्स खूब पसंद करते हैं इन्ही में से एक है बबिता जी, बबिता जी के किरदार को एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता निभा रही हैं इन दिनों मुनमुन जर्मनी में इंजॉय कर रही है.


लेकिन इसी बीच खबरें हैं कि उनका एक्सीडेंट हो गया है मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया है ये खबर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को साझा किया है ट्रैवेल लवर मुनमुन दत्ता ने लगभग 1 हफ्ते पहले यूरोप ट्रिप को शुरू किया था वो भी स्वीजरलैंड और जर्मनी घूम रही है लेकिन दुर्भाग्य से एक्ट्रेस जर्मनी में हुए एक्सीडेंट का शिकार हो गई.


अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में मुनमुन दत्ता ने बताया कि जर्मनी में मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया है मेरे बाएं घुटने में बहुत चोट लगी है इसलिए मुझे अपने ट्रिप छोड़कर और घर वापस आना पड़ा, इसके साथ ही उन्होंने टूटे हुए दिल का एमओजी भी शेयर किया है ज़ाहिर है ये ट्रिप यू अचानक खत्म होने से मुनमुन खुश नहीं हैं.


आपको बता दें कि मुनमुन दता सालों से कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा बनी हुई है उनके किरदार बबिता जी और ऐक्टर दिलीप जोशी के किरदार जेठालाल के बीच होने वाली मस्ती फैन्स खूब पसंद करते हैं जेठालाल के एक तरफा मोहब्बत से बबिताजी अनजान है और यही चीज उसने उल्टी पुल्टी चीजें करवाती है.


जिसे देखना दर्शकों के लिए काफी मजेदार होता है तो इस खबर पर आप क्या कहना चाहेंगे हमे कमेंट में जरुर बताये और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमे फॉलो करें.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी