logo

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: मनमोहन तिवारी को छोड़ इस शख्स से हुआ अंगूरी भाभी को प्यार, वीडियो में उगल दिया सच! ​​​​​​​

 | 
Angoori Bhabhi


Angoori Bhabhi Video: 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में बौड़म महिला का रोल निभाने वाली अंगूरी भाभी हर एक के दिल पर राज करती हैं. इस सीरियल में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार शुभांगी अत्रे ने निभाया है. सीरियल में अपने अलग अंदाज और बोलने के स्टाइल से जाने जाने वाली अंगूरी भाभी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंगूरी भाभी ने खुलासा किया कि उन्हें अब मनमोहन तिवारी नहीं बल्कि किसी और से प्यार हो गया है. अंगूरी भाभी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हुआ किसी और से प्यार
अंगूरी भाभी (Shubhangi Atre) ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में शुभांगी अत्रे से एक शख्स कह रहा है- 'तेरो को कौनू से कभी प्यार नहीं हुआ क्या?' जवाब में अंगूरी भाभी कहती हैं- 'हमार तो जब पैसा खत्म होता है तो कौनों ना कौनों से प्यार हो जाता है.'

खुद शेयर किया वीडियो
अंगूरी भाभी ने इस फनी वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में हंसने वाली इमोजी शेयर की. शुभांगी के इस फनी वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और हंसने वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं.

लुक से लेकर बोलने के ढंग के चर्चे
शुभांगी अत्रे वैसे तो की टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. लेकिन सीरियल में अंगूरी के बातचीत के अंदाज और उनकी चालढाल को देखकर हर कोई उनकी अदाकारी का फैन है. इस सीरियल में अंगूरी भाभी के पति का रोल मनमोहन तिवारी निभा रहे हैं. इन दो किरदारों के अलावा विभूति नारायण और गोरी मेम का किरदार भी काफी फेमस है.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी