logo

तारक मेहता की बबीता जी के फैन्स के लिए बड़ी बुरी खबर, हुआ जबदस्त एक्सीडेंट , फैंस मांग रहे भगवान से दुआ, जाने…

 | 
तारक मेहता


टीवी जगत का मशहूर कॉमेडियन शो” तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी सालों से लोगों का मनोरंजन करता रहा है. ऐसे में फैंस भी इस शो को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन पिछले काफी सालों से लगता है इस शो को किसी की बुरी नजर लग गई है. ऐसे में भी हाल ही में इस शो में शो में जेठालाल के पिताजी ‘चंपक चाचा’ का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट के साथ भी पिछले दिनों हादसे का शिकार हो गए हैं!


लेकिन अब तारक मेहता चौकी बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता जर्मनी में एक्सीडेंट हो गया था जिसके दौरान उन्हें काफी अदा चोट भी आ गई थी मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट के जरिए अपनी दुर्घटना की जानकारी फैंस को दी थी मुनमुन दत्ता ने अपने फैंस को उनके साथ हुई दुर्घटना के कारण अपनी छुट्टियों को बीच में ही छोड़ कर घर वापस आने के बारे में भी बताया है!

दरअसल मुनमुन दत्ता को ट्रैवलिंग का काफी ज्यादा शौक है बता दे मुनमुन दत्ता ने 1 हफ्ते पहले अपनी यूरोप की ट्रिप शुरू करी थी वह काफी ज्यादा एक्साइटेड थी कि वह जर्मनी घूमने जा रही है.लेकिन मुनमुन दत्ता एक्सीडेंट का शिकार हो गई इस एक्सीडेंट की जानकारी मुनमुन दत्ता ने अपने फैंस को दी है!

उन्होंने कहा है कि जर्मनी में मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया है मेरे बाएं घुटने में बहुत चोट लग गई है इसलिए मुझे अपनी ट्रिप को बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है साथ में अभिनेत्री ने अपने टूटे हुए दिल की इमोजी भी लगाई हुई है!

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी