logo

हरियाणा के फतेहाबाद से सामने आई बड़ी खबर, बस रुकवाकर छात्रों की हुई पिटाई, जाने पूरी खबर

 | 
G

हरियाणा के फतेहाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें की बस को रुकवा कर छात्रों से मारपीट का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि बस में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है घटना के बाद ड्राइवर व परिचालक बस लेकर चले गए थे। आपको बता दे कि हरियाणा के फतेहाबाद के गांव कुनाल में शनिवार की सुबह कुछ युवकों ने एक रोडवेज बस पर हमला कर दिया और युवकों ने बस को रुकवा कर बस से कॉलेज जा रहे छात्रों पर लाठी-डंडे और रॉड से हमला कर दिया।

इसके बाद घायलों को रतिया के ही नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और बताया ये जा रहा है कि ये घटना पुरानी रंजिश को लेकर हुई हैं। और अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। साथ ही नागरिक अस्पताल रतिया में भर्ती छात्रों ने ये बताया कि वे भूना क्षेत्र के रहने वाले हैं और रतिया के केटी कॉलेज में पढ़ते है साथ ही उन्होंने बताया कि वो सुबह बस में सवार होकर कॉलेज के लिए जा रहे थे। जिसके बाद कुनाल नहर के ऊपर करीब 30 से 35 युवक खड़े थे, साथ ही जिनके हाथों में लाठी-डंडे और रॉड थे। उन युवकों ने बस को जबरन रोका और इसके बाद बस में आकर उनसे मारपीट की।

घायलों ने ये भी बताया कि कुछ दिन पहले कॉलेज में किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हुआ था, लेकिन बाद में मामला शांत हो गया था। और अब उनका कहना है कि इसी मामले में रंजिश के चलते बस को रुकवा कर उन पर हमला किया गया था। साथ ही छात्रों का ये भी कहना है कि कई छात्रों को चोट भी आई है, और नागरिक अस्पताल में चार लोग भर्ती हुए हैं। साथ ही वहीं, डीएसपी जुगल किशोर जी ने ये भिनबताया कि आपसी रंजिश में बस रुकवा कर छात्रों से मारपीट का मामला सामने आया है और बस के शीशे नहीं टूटे हैं।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी