logo

Bigg Boss 11 फेम अर्शी खान 'आवाम' को करेंगी खुश, बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से जल्द करेंगी शादी!

 | 
Bigg Boss 11


मुंबईः बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) फेम अर्शी खान (Arshi Khan) तो आपको याद ही होंगी? उन्हें भला कोई कैसे भूल सकता है. आवाम को अपने नखरों और अजब-गजब हरकतों और अपनी खूबसूरत उर्दू से खुश करने वाली अर्शी खान ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रही हैं. जी हां, अर्शी खान की जिंदगी में भी कोई है. हालांकि, वह ईशान मसीह नहीं हैं. अक्सर इस सोशल मीडिया स्टार के साथ नजर आने को लेकर अर्शी का कहना है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, उससे ज्यादा कुछ नहीं.

अर्शी खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में, खुलासा किया कि वह ईशान मसीह को डेट नहीं कर रही हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके होने वाले शौहर मनोरंजन जगत से ताल्लुक नहीं रखते. हालांकि, अर्शी खान ने अपने होने वाले दूल्हे के बारे में अधिक जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया, लेकिन ये जरूर बता दिया कि वह एक बिजनेसमैन हैं.

E-Times ने Desi Martini के हवाले से दावा किया कि अर्शी खान ने अपने होने वाले पति के बारे में बात करते हुए कहा- ‘वह मेरी इंडस्ट्री से नहीं हैं. वह एक बिजनेसमैन हैं. हमने एक साल बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है. हालांकि, मैं अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं करना चाहती. यह मेरी पर्सनल लाइफ है.’

अर्शी आगे कहती हैं- ‘बिग बॉस 14 में रहने के दौरान मैंने फैसला किया कि अब मैं अपने रिश्ते और पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखूंगी, वरना मैं खुद को हमेशा जांच के दायरे में पाऊंगी और हर चीज के लिए मुझे जज किया जाएगा.’ हालांकि, अर्शी खान की सगाई की अफवाहें इस साल की शुरुआत में भी खूब सुर्खियों में थीं, जब वह दुबई गई थीं.

हालांकि, बाद में अर्शी खान ने ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और ई-टाइम्स को बताया, ‘मैं अपनी फिल्मों, वेब शो और म्यूजिक के लिए बैक-टू-बैक शूटिंग कर रही थी. लंबे समय से मैं छुट्टियों के लिए बाहर नहीं गई थी, इसलिए मैंने रमजान के पवित्र महीने में दुबई जाने की प्लानिंग की. लेकिन, जब मुझसे मेरी सगाई के बारे में पूछा गया तो मैं हैरान रह गई. मैं सगाई नहीं कर रही हूं.’

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी