logo

Bigg Boss Contestant: बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट कर रही एक्शन हीरोइन बनने की तैयारी, ऋतिक और टाइगर को बनाया आदर्श

 | 
Bigg Boss


Lopamudra Raut Shows: बिग बॉस 10 में सेकेंड रनर-अप बनने वाली लोपमुद्रा राउत बॉलीवुड में नए सिरे से कमबैक की तैयारी कर रही हैं. लंबे समय से चमक-दमक से दूर रहने के बाद वह नई तैयारियों के साथ आ रही हैं. खुद को एक्शन एक्ट्रेस के तौर पर तैयार कर रहीं लोपमुद्रा ने अब मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है और वह बॉलीवुड उस खाली जगह को भरने की तैयारी में हैं, जो एक्शन हीरोइनों का इंतजार कर रही है. बॉलीवुड का सिनेमा बदल रहा है और बीते कुछ समय ऐसे में फिल्में बनी हैं, जिनमें एक्ट्रेस जबर्दस्त एक्शन करती दिखी हैं. मॉडल से एक्टर बनीं लोपमुद्रा 2016-17 में बिग बॉस 10 में सेकेंड रनर-अप बनी थीं. वह फीयर फेक्टरः खतरों का खिलाड़ी सीजन 8 में भी शामिल हुईं. इसके बाद उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियो किए. फिर वेबसीरीज और एक फिल्म साइन की. मगर बीच में कोरोना आ गया.

हॉलीवुड से इंस्पायर
इन दिनों मार्शल आर्ट्स का प्रशिक्षण ले रहीं लोपामुद्रा का कहना है कि मैं हॉलीवुड की साल्ट, लारा क्रॉफ्ट: टॉम्ब रेडर, कोलंबियाना और लुसी जैसी एक्शन फिल्मों से बहुत प्रभावित थी. इसलिए मैं मार्शल आर्ट और जिमनास्टिक करना चाहती थी, लेकिन कोविड के दौरान मैंने इसे स्वास्थ्य के लिहाज से गंभीरता से करना शुरू कर दिया. अब मुझे इसमें मजा आ रहा है और मैं फिल्मों में एक्शन भूमिकाएं करने के लिए तैयार हूं. लोपमुद्रा कहती हैं कि इंडिया में ऐसी ज्यादा अभिनेत्रियां नहीं हैं, जिन्होंने एक्शन फिल्में की हैं. भारत में महिला एक्शन हीरो पर फिल्म का कल्चर ही नहीं बन पाया है. लोपामुद्रा एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं और अपने स्टंट खुद करना चाहती हैं. लोपमुद्रा कहती हैं कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्शन हीरो उनके आदर्श हैं.

फिटनैस की जीवनशैली
हालांकि लोपमुद्रा एक्शन फिल्मों में दिखना चाहती हैं परंतु साथ ही कहती हैं कि वह ऐसे किरदार निभाना चाहती हैं जो डेयर डेविल एक्शन करने के साथ एक्टिंग स्किल दिखाने का मौका प्रदान करें. हाल में इंस्टाग्राम पर लोपामुद्रा अपने टॉर्नेडो किक, फ्लाइंग किक, जंप बैक किक, कार्टव्हील, किक बॉक्सिंग और कुछ फ्लिप के एक्शन सीन डाले हैं, जिन्हें अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. उनका कहना है कि आज की लाइफ स्टाइल में व्यक्ति के पास फिट रहने के अलावा को विकल्प नहीं है. फिटनैस को आपको जीवन शैली की तरह अपनाना चाहिए.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी