logo

Breaking News: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती थे। राजू के लिए देश दुनिया से उनके फैन्स प्रार्थना कर रहे थे लेकिन राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।
 | 
5

Raju Srivastav Passes Away: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. डॉक्टरों के अनुसार इस स्ट्रोक से उनका ब्रेन डैमेज हो गया था. 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई.

हालांकि कुछ दिन पहले कहा जा रहा था कि उनकी हालत में सुधार है. राजू रिस्पॉन्ड तो नहीं कर रहे थे लेकिन लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद बांध ली थी. फिर अचानक गुरुवार शाम को डॉक्टर्स ने अपडेट दिया कि उनके ब्रेन ने बिल्कुल काम करना बंद कर दिया है और उनकी हालत गंभीर है. तभी से फैंस उनके ठीक होने की दुआ करने लगे. लेकिन फिर वही हुआ जिसका डर था. सबके चहेते राजू ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.


 

बता दें, राजू श्रीवास्तव दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन स्थित कल्ट जिम में ट्रेडमिल पर व्यायाम कर रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा. राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद पहचान मिली.वह यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी थे.

राजू श्रीवास्त का नाम कॉमेडियन्स की दुनिया में काफी सम्मान से लिया जाता है. उनका असली नाम सत्य प्रकाश है लेकिन पूरी दुनिया उन्हें राजू श्रीवास्तव या गजोधर भैया के नाम से जानती है. राजू उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के रहने वाले हैं. राजू श्रीवास्तव हमेशा हास्य कलाकार बनना चाहते थे. बताया जाता है कि बचपन में वह अपने टीचर की नकल उतारकर सबको हंसाया करते थे.

 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी