logo

Debina Bonnerjee ने पहली बार दिखाई अपनी दूसरी बेटी की झलक! फैमिली प्लानिंग के बारे में भी किया खुलासा

 | 
Debina Bonnerjee


Debina Bonnerjee Daughter First Photo: टीवी पर आने वाली नई रामायण (Ramayana) में 'सीता' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) हाल ही में एक साल के अंदर दोबारा मां बनीं. जहां देबीना की पिछली प्रेग्नेंसी काफी स्मूद थी, इस बार उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा और उन्होंने इसके बारे में खुलकर, अपने सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनल पर बात की है. बता दें देबीना के घर में उनकी दूसरी बेटी ने 11 नवंबर को जन्म लिया था और अब, कई दिन बाद देबीना ने पहली बार अपनी परी की झलक सभी के साथ शेयर की है. साथ ही, देबीना ने अपनी फैमिली प्लानिंग पर भी खुलासा किया है... 

Debina Bonnerjee ने पहली बार दिखाई अपनी दूसरी बेटी की झलक! 

देबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कुछ समय पहले गुरमीत चौधरी की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में लाल सूट में देबीना हैं और उनके हाथों में उनकी दूसरी बेटी है, जिसे उन्होंने सफेद रंग की बेबी रैपर शीट में रैप किया हुआ है. फोटो में देबीना अपनी बेटी से नजरें नहीं हटा पा रही हैं लेकिन उन्होंने फोटो में बेटी के चेहरे को एक दिल वाले इमोजी से छुपा लिया है. 


फैमिली प्लानिंग के बारे में भी किया खुलासा 

इस फोटो के साथ देबीना ने एक लंबा सा कैप्शन लिखा है जो एक चिट्ठी की तरह है, चिट्ठी उनकी दूसरी बेटी के लिए. वो कहती हैं कि य बात सच है कि वो उनकी पहली बेटी नहीं है लेकिन आखिरी जरूर हैं. देबीना कहती हैं कि इस बेटी के सभी 'फर्स्ट्स' उनके लिए 'लास्ट्स' भी होंगे. यह बेटी वो हैं जिनके लिए देबीना आखिरी बार लोरी गाएंगी, जिन्हें आखिरी बार अपने घुटनों पर झूला झुलाएंगी, जिन्हें आखिरी बार घुटनों के बल चलते देखेंगी. देबीना कहती हैं कि 'लास्ट्स' भी अपनी तरह से बेहद खास होते हैं. 


देबीना के इस मैसेज से यह बात सिद्ध हो चुकी है कि एक्ट्रेस अब और बच्चे नहीं चाहती हैं, दो बेटियों ने उनके परिवार को पूरा कर दिया है. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी