logo

Delhi Fire: दिल्ली में सिरफिरे ने पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को किया आग के हवाले, एक बुलेट समेत 14 कारें जलकर राख

 | 
Delhi Fire


नई दिल्ली। दिल्ली के शकरपुर इलाके में शनिवार तड़के एक सिरफिरे युवक ने पार्किंग में खड़े वाहनों में आग लगा दी। एक के बाद एक कई वाहनों में आग लगती चली गई। सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग लगने से पार्किंग में खड़ी एक दर्जन से अधिक कारें जलकर खाक हो गईं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

आग लगाने के बाद आरोपित फरार 

पुलिस का कहना है कि आरोपित की पहचान कर ली गई है, प्राथमिकी पंजीकृत कर आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह चार बजे के आसपास शकरपुर रेलवे लाइन के पास पार्किंग में एक युवक ने वाहनों में आग लगा दी थी। वारदात के वक्त पार्किंग में कई कर्मचारी सो रहे थे। गाड़ियों को आग के हवाले करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया। 

सीसीटीवी में आग लगाने की घटना कैद 

कर्मचारियों की आंख खुली तो कई वाहनों में लाइन से आग लगी हुई थी। उन्होंने मामले की सूचना दमकल को दी। दमकल ने मौके पर पहुंचकर आधा घंटे में आग पर काबू पाया, तब तक 14 वाहन जल चुके थे। पुलिस ने पार्किंग के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो एक आरोपित उसमें एक युवक कैद मिला। 

आरोपित की पहचान में जुटी पुलिस 

पुलिस ने बताया कि आरोपित ने पहले कॉलोनी में खड़ी एक बुलेट में आग लगा दी, इसके बाद रेलवे लाइन के पास वाली पार्किंग में जाकर वहां खड़ी कई गाड़ियों में आग लगाकर फरार हो गया। आग में 14 गाड़ियां जल गई। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान करने में जुटी है। 


 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी