logo

Delhi Murder Case: दिल्ली में रिश्तों का कत्ल, लड़के ने दादी, पिता और दो बहनों को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

 | 
Delhi Murder

Delhi Crime: दिल्ली के पालम इलाके में चार लोगों की हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या घर के अंदर ही चाकू मारकर कर दी गई. हत्या का आरोप परिवार के एक लड़के पर है, जो नशे का आदी है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप है कि उसने अपने पिता, दादी और दो बहनों को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है और कत्ल के पीछे क्या वजह थी, इसका पता लगाया जा रहा है. यह खौफनाक घटना बुधवार को उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में हुई.


आरोपी नशे का आदी है और उसने रिश्तों का ही कत्ल कर दिया. जानकारी के मुताबिक उसकी दो बहनों, पिता और दादी के शव खून से लथपथ पड़े थे. एक महिला का शव फर्श पर पड़ा था. जबकि बाकी दो सदस्यों के शव बाथरूम में मिले.  मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.    इस मामले में ज्यादा जानकारी का इंतजार है.


दूसरी ओर, दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट अगले दो दिनों के भीतर रोहिणी में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में होने की संभावना है. सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पॉलीग्राफ टेस्ट की कॉपी के आदेश की जांच के लिए मंगलवार को एफएसएल के अधिकारी प्रोटोकॉल के तहत कोर्ट भी गए. अदालत में, जज ने पुलिस को सच्चाई का पता लगाने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की इजाजत दी, जबकि एक अन्य अदालत ने आफताब की पुलिस हिरासत चार और दिनों के लिए बढ़ा दी.


श्रद्धा के शरीर के अंगों की तलाश के लिए आफताब को दो तालाबों पर भी ले जाया जाएगा. एक महरौली के जंगल में और दूसरा मैदानगढ़ी में. रविवार को पुलिस टीमों ने महरौली के जंगल से और मानव अवशेष बरामद किए थे. उन्होंने अब तक 18 शरीर की हड्डियों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है, जिसमें एक खोपड़ी का आधार और एक कटा हुआ जबड़ा शामिल है.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी