logo

Electricity bill :मीटर के पीछे फिट कर दें Zealsy Maxx Power Saver , बिजली का बिल होगा कम

Electricity Saving Trick: आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे बिजली का बिल आधे से भी कम आ जाएगा. इसको लगाने के बहुत फायदे भी होंगे. न शॉर्ट सर्किट होगा और न बिजली का कोई सामान खराब होगा.
 | 
4

How To Reduce Electricity Bill: मॉनसून के मौसम में बाहर तो ठंडी हवा रहती है, लेकिन घरों में उमस हो जाती है. उमस होने के कारण AC और कूलर का ज्यादा इस्तेमाल होता है. ऐसे में बिजली का बिल ज्यादा आता है. आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे बिजली का बिल आधे से भी कम आ जाएगा. इसको लगाने के बहुत फायदे भी होंगे. न शॉर्ट सर्किट होगा और न बिजली का कोई सामान खराब होगा. आइए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में डिटेल में...

Zealsy Maxx Power Saver Electricity Saver Power

Zealsy Maxx Power Saver Electricity Saver Power बिजली को बचाता है. ऐसा नहीं है कि यह वोल्टेज को कम करता है. आपका मीटर वैसे ही काम करेगा जैसे करता है. इसको ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर इस डिवाइस की लॉन्चिंग प्राइज 1,250 रुपये बताई गई है, लेकिन डिस्काउंट्स के साथ 275 रुपये में खरीदा जा सकता है. पहली बार डिवाइस पर इस तरह की छूट ऑनलाइन मिल रही है. इसको आप घर या फिर ऑफिस में लगा सकते हैं.

बिजली का बिल होगा कम

इसको लगाने का फायदा यह है कि घर का कोई सामान खराब नहीं होगा. यह अधिक करंट को घर में प्रवेश करने से रोकता है. कंपनी का दावा है कि इंस्टालेशन के बाद हर महीने बिजली के बिल 35% तक कम होने लगेंगे.

यह डिवाइस वोल्टेज स्टेबलाइजर का भी काम करता है. अगर वोल्टेज ऊपर या नीचे होता है तो डिवाइस उसे स्टेबलाइज करता है. अगर आप ऑफिस या फैक्ट्री में इसको लगाने की सोच रहे हैं तो एक बार इंजीनियर से पता कर लें, क्योंकि विद्युत भार की जांच एक इंजीनियर ही कर सकता है. यह डिवाइस बिजली के मेन तार से जुड़कर काम करता है. इसलिए एक बार इंजीनियर से सलाह ले लें.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी