logo

FIFA 2022 Opening Ceremony: नोरा फतेही और BTS के Jungkook समेत ये सेलेब्स करेंगे परफॉर्म, यहां और ऐसे देख सकते हैं लाइव

 | 
FIFA 2022

FIFA 2022 Opening Ceremony Date & Time in India: आखिरकार फीफा विश्व कप 2022 का समय आ ही गया। खेलों के सबसे बड़े और बहुचर्चित इवेंट्स में से एक FIFA का आगाज 20 नवंबर से 18 दिसंबर तक कतर में होने जा रहा है।

दुनिया भर से 32 टीमें प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा शुरू करेंगी मगर उससे पहले, फीफा विश्व कप 2022 के उद्घाटन समारोह के लिए कुछ खास इंतजाम किए गए हैं। इनमें मनोरंजन उद्योग से कुछ प्रतिष्ठित और लोकप्रिय नामों मेगा उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने के लिए शामिल किया गया है। इनमें भारत की ओर से नोरा फतेही (Nora Fatehi in FIFA) को आमंत्रित किया गया है, जो अपने आप में काफी गर्व की बात है।

जानिए FIFA World Cup 2022 के उद्घाटन समारोह में कौन और कब प्रदर्शन करेगा-
भारत में FIFA World Cup 2022 के Opening Ceremony का समय

उद्घाटन समारोह कतर और इक्वाडोर के बीच ग्रुप ए मैच से पहले शाम 7:30 बजे शुरू होने वाला है। यह अल बेयट स्टेडियम में होगा। BTS के जुंगकोक के रात 9 बजे IST पर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

कैसे देख सकते हैं FIFA World Cup 2022 Opening Ceremony
फीफा विश्व कप 2022 के उद्घाटन समारोह का भारत में स्पोर्ट्स18 और स्पोर्ट्स18 एचडी टीवी चैनलों पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। अगर आप इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप Jio Cinema ऐप और वेबसाइट पर फ्री में लॉग इन कर सकते हैं।

FIFA World Cup 2022 Opening Ceremony कौन करेगा परफॉर्म
फीफा ने अभी तक कलाकारों की पूरी सूची की घोषणा नहीं की है। लेकिन दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड बीटीएस के जुंगकुक ने समारोह में ‘ड्रीमर्स’ के प्रदर्शन की पुष्टि की है। वहीं टूर्नामेंट शुरू होने के बाद ‘बटर’ हिटमेकर पूर्व ‘टेक दैट’ स्टार रॉबी विलियम्स के साथ-साथ क्रेग डेविड और टिनी टेम्पा की पसंद में शामिल हो जाएंगे।


इनके अलावा जो अन्य नाम जो सामने आए हैं उनमें शकीरा, निकी मिनाज ब्लैक आइड पीज़ और नोरा फतेही शामिल हैं।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी