logo

Fifa World Cup 2022: जीत के जश्न में प्लेयर ने मैदान में उतारी शर्ट, गर्लफ्रेंड को किया KISS

 | 
Fifa World Cup

FIFA World Cup Qatar 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे दिन ईरान का सामना इंग्लैंड से हुआ. सोमवार को खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए ग्रुप-बी के इस मुकाबले में इंग्लिश टीम ने 6-2 से जीत दर्ज की. इस जीत के हीरो बुकायो साका रहे, जिन्होंने दो गोल दागे. इंग्लैंड को इस जीत से तीन अंक मिले.

FIFA WORLD CUP

हैरी केन की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम के लिए पहला गोल ज्यूड बेलिंघम ने 35वें मिनट में दागा था. यह मैच का भी पहला गोल रहा. जबकि जैक ग्रीलिश ने इंग्लैंड टीम के लिए आखिरी गोल 90वें मिनट में दागा.

FIFA WORLD CUP

इस जीत के साथ ही और अपना गोल दागने के बाद जैक ग्रीलिश ने अलग ही अंदाज में जश्न मनाया. उन्होंने मैदान पर ही टीशर्ट उतार दी और दर्शकों बीच पहुंचकर अपनी गर्लफ्रेंड को किस भी किया. इसके कई वीडियो और फोटोज भी वायरल हो रहे हैं.

FIFA WORLD CUP

वैसे बता दें कि कतर में फीफा वर्ल्ड कप के दौरान सख्त नियम लागू किए गए हैं. महिला फैन्स को अपने कंधे और घुटनों के ढकने के लिए कहा गया है. पुरुष भी ऐसी जींस नहीं पहन सकते, जो घुटने को ना ढक सकती हो. टीशर्ट उतारना भी मना है.

 

इंग्लैंड के लिए बुकायो साका ने 43वें मिनट में गोल दागकर इंग्लैंड को 2-0 की बढ़त दिला दी. बुकायो साका के गोल में डिफेंडर हैरी मैगुइरे का भी अहम रोल रहा जिन्होंने एक शानदार पास दिया था.

इंग्लैंड के लिए रहीम स्टर्लिंग (45+1वें मिनट) ने कप्तान हैरी केन के पास पर तीसरा गोल दागा. दूसरे हाफ में भी इंग्लैंड ने तीन गोल दागे. यह गोल बुकायो साका (62वें मिनट), मार्कस रैशफोर्ड (71वें मिनट) और जैक ग्रीलिश (89वें मिनट) ने किए.

वहीं, दूसरी ओर ईरान के लिए दोनों गोल मेहदी तरेमी ने 65वें मिनट और 90+13वें मिनट में दागे. मैच का आखिरी गोल मेहदी तरेमी ने पेनल्टी के जरिए किया था, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके. इंग्लैंड ने 6-2 से मैच अपने नाम किया.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी