logo

Fifa World Cup: स्टेडियम में जलवा बिखेरेंगी इन प्लेयर की पार्टनर्स, खूबसूरती देख हार बैठेंगे दिल; Photos

 | 
Fifa World


दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस टूर्नामेंट में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्ज भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 में नजर आने वाली हैं. जॉर्जीना रॉड्रिगेज अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. 

Fifa World

लियोनेल मेसी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान स्टेडियम में नजर आने वाली हैं. लियोनेल मेसी और एंटोनेला रोकुजो से ही एक दूसरे को जानते थे और इनकी लव स्टोरी काफी रोमांटिक रही है. 

Fifa World
ब्राजील के फुटबॉलर और फॉरवर्ड नेमार की गर्लफ्रेंड ब्रुना बियानकार्डी काफी सुर्खियों में रहती हैं. ब्रुना बियानकार्डी के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौरती हैं. ब्रुना बियानकार्डी भी इस टूर्नामेंट में  नेमार को सपोर्ट करती नजर आने वाली हैं. 

Fifa World

उरुग्वे के स्ट्राइकर लुईस सुआरेज की पत्नी सोफिया बलबी भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 के लिए कतर पहुंच गई हैं. सोफिया बलबी उरुग्वे के मैचों के दौरान स्टेडियम में दिखाई दे सकती हैं. 

Fifa World

जर्मनी के दिग्गज फुटबॉलर थॉमस मुलर अपने खेल के लिए फैंस के बीच काफी छाए हुए रहते हैं, उनकी पत्नी लिसा मुलर भी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. लिसा मुलर के फोटोज फैंस के द्वारा काफी पसंद की जाकी हैं. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी