logo

आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा , चैन की नींद सोती नजर आईं मालती…, देखें खूबसूरत फोटो

 | 
प्रियंका चोपड़ा


प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी शादी के तीन साल बाद भारत आई हैं। इस दौरान फैंस एक्ट्रेस की बेटी को लेकर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे थे कि वह कहां है और प्रियंका उसे क्यों नहीं लाईं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों पर भी फैंस उनकी बेटी की तस्वीरों को देखने की इच्छा जाहिर करते रहते हैं. अब प्रियंका ने फैन्स की इस ख्वाहिश को पूरा कर दिया है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है। जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो सकते हैं.


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है। नए माता-पिता अपनी बेटी की देखभाल करने और उसके साथ अनमोल पलों को साझा करने में व्यस्त हैं। प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखती हैं। वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए भी अपनी बेटी का चेहरा ढक कर रखती हैं। इसके अलावा प्रियंका बाहर आने पर भी मालती का चेहरा ढक लेती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें मालती मैरी चोपड़ा का चेहरा नजर आ रहा है। दरअसल आज सुबह जब प्रियंका ने अपने इंस्टा परिवार को अपनी बेटी की एक आंशिक झलक दिखाई. जिसमें बेटी का आधा चेहरा खुला हुआ था। तस्वीर में मालती मैरी चोपड़ा बेहद प्यारी लग रही थीं। फोटो देखकर लग रहा था कि प्रियंका की बेटी सो रही है. तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मेरा मतलब… इसके साथ उन्होंने दो क्यूट इमोजी भी शेयर किए हैं.

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लंबे समय बाद भारत आई थीं. इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी