logo

हरियाणा: प्रशिक्षण अकादमी की छत से गिरकर पुलिस जवान की मौत

अकादमी के अन्य जवानों को बताया कि प्रशिक्षक उसे छुट्टी नहीं दे रहा है।
 | 
News
करनाल (हरियाणा)। मधुबन में हरियाणा पुलिस अकादमी की छत से गिरकर एक पुलिस कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. घटना शुक्रवार देर रात की है। पुलिस ने कहा कि मृतक को पहले करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, लेकिन बाद में गुरुग्राम के मेदांता रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक मुकेश कुमार भिवानी जिले के गोकलगढ़ गांव का रहने वाला है और वह प्रशिक्षण ले रहा था।
  आईआरबी में हेड कांस्टेबल के पद पर पदोन्नत होने के लिए। पुलिस अकादमी के डीआईजी अरुण नेहरा ने बताया कि मुकेश की मौत छत से गिरने से हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि मृतक के पिता का हाल ही में निधन हो गया था जिसके लिए वह छुट्टी लेना चाहता था। उन्होंने अन्य जवानों से कहा कि पुलिस अकादमी के प्रशिक्षक मना कर रहे हैं उसे छुट्टी दे दो। चूंकि वह लंबी छुट्टी मांग रहा था, इसलिए प्रशिक्षक ने उसे अनुमति नहीं दी," नेहरा ने कहा। उन्होंने यह भी कहा कि इस संबंध में प्रशिक्षक से पूछताछ की जाएगी और मृतक के परिजनों को उसकी मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है।
डीआईजी ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कर लिया गया है। उन्होंने मौत को 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार देते हुए कहा कि मामले की गहनता से जांच की जाएगी और कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी