logo

पलवल में हरियाणा रोडवेज और स्कूल बस की हुई टक्कर, 25 से ज्यादा छात्र और सवारी हुई घायल

 | 
 Haryana News
पलवल शहर के गांव घुघेरा में हरियाणा रोडवेज और स्कूल बस की टक्कर हो गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूल बस में सवार दर्जनभर बच्चों सहित करीब 25 सवारियां घायल हो गईं।हादसे के तुरंत बाद रोडवेज चालक बस को मौके पर छोड़कर भाग गया।
पलवल के नागरिक अस्पताल में अपना इलाज कराने पहुंचे भरतपुर के निवासी पन्नालाल ने बताया कि वो गुरुग्राम से हरियाणा रोडवेज की बस में सवार होकर अपने नाती के साथ मथुरा जा रहे थे। बस में करीब 40 से 50 सवारियां थी।बस का चालक बस को लापरवाही से ड्राइव कर रहा था। बस जब पलवल के गांव घुघेरा के पास पहुंची। तभी सामने से आ रही स्कूली बस से टकरा गई। इस हादसे में स्कूल बस में सवार करीब 20 से 25 बच्चों घायल हो गए।
हादसे के बाद रोडवेज चालक बस को मौके पर फरार हो गया। गांव घुघेरा के रहने वाले प्रत्यक्षदर्शी रविंद्र की मानें तो स्कूल की छुट्टी होने के बाद स्कूल बस बच्चों को छोड़ने के लिए पलवल से धतिर गांव की ओर आ रही थी। बस जब गांव घुघेरा के समीप पहुंची, तभी सोहना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूली बस में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर स्कूली बस के ड्राइवर साइड में लगी थी।जिस वजह से ड्राइवर के दोनों पैर बस के केबिन में फंस गये।मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।स्कूली बस में सवार करीब 20 से 25 बच्चों को काफी चोटे आई हैं साथ ही रोडवेज की सवारी भी घायल हैं।अच्छा ये हुआ कि बस में इस हादसे में किसी की जान नहीं गई।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी