logo

हरियाणा के rpsf जवान ने धनबाद में किया सुसाइड, आखिरी बार की थी अपनी पत्नी से बात

झारखंड के धनबाद सदर थाना क्षेत्र में आरपीएसएफ 10th बटालियन के जवान ने सुसाइड कर लिया। जवान मूल रूप से हरियाणा के रहने वाला था।आपको बता दे कि सुसाइड करने से पहले जवान ने अपने पत्नी से बात की थी।
 | 
News

झारखंड के जिले धनबाद के सदर थाना क्षेत्र में आरपीएसएफ के जवान संदीप कुमार ने अपने ही बैरक की छत से कूद कर आत्महत्या कर ली संदीप कुमार हिल कॉलोनी में स्थित आरपीएसएफ 10th बटालियन के जवान थे।जो हरियाणा के रहने वाले थे।अन्य जवानों ने घटना की सूचना अधिकारियों को दी।

आरपीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट अभय कुमार सिंह ने बताया कि देर रात को संदीप कुमार अपने परिवार के साथ फोन पर बातचीत कर रहा था। जिसके बाद ही उसने इस तरह का कदम उठाया।बता दे कि परिवार में किसी तरह की परेशानी की वजह से वह डिप्रेशन में आ गया और इस तरह का कदम उसने उठा लिया।
सोमवार की सुबह करीब 4 बजे ग्राउंड पर एक जवान की नजर पड़ी। जिसके बाद फौरन उन्हें रेलवे अस्पताल ले जाया गया।जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जवान के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया है. पोस्टमार्टम होने के बाद उन्हें वापस आरपीएसएफ बैरक लाया जाएगा।घटना की सूचना मृतक के परिवार को दे दी गई है। परिजन धनबाद के लिए निकल चुके हैं। उनके परिवार के धनबाद आने पर जवान का शव उन्हें सौंपा जाएगा।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी