logo

Heidi Klum Photo: इस एक्ट्रेस के फोटो देख लेंगे तो भूल जाएंगे उर्फी को, बिना कपड़ों के दिया पोज

 | 
Heidi Klum

हेइडी का जन्म जर्मन वेस्ट में हुआ था, उनके पैरेंट्स की कॉस्मैटिक कंपनी थी. वे एक दोस्त के कहने पर मॉडलिंग में आ गईं. दोस्तों की जिद्द पर ही हेइडी ने 'मॉडल 92' में हिस्सा लिया. जहां हेइडी ने सबको हैरान कर दिया, यहां उन्‍होंने 25000 कंटेस्टेंट्स को हराकर विनर बन गईं. उसके बाद से उनका मॉडलिंग का सफर शुरू हो गया. 

Heidi Klum

मॉडलिंग में हेइडी ने खूब नाम कमा लिया है. वे कभी वोग जैसी मैगजीन कवर पर छाई तो कभी हार्पर बाजार जैसी मैगजीन के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया. हेइडी ने 2002, 2006, 2007 और 2008 में विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो को होस्ट किया था. 

Heidi Klum

हेइडी क्लम (Heidi Klum Photoshoot) दुनियाभर में फेमस हैं. वे पेशे से टेलीविजन होस्ट, प्रोड्यूसर और बिजनेस विमेन हैं. उन्होंने अपना  करियर मॉडलिंग से शुरू किया था. उसके बाद उन्‍होंने फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. 

Heidi Klum

हेइडी क्लम ने नेक्ड फोटो शेयर की, जिसमें वे बैड पर बिना कपड़ों के पोज देती नजर आ रही है. आपको बता दें कि मॉडल ने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स बॉक्स को प्राइवेट कर रखा है और इस वजह से फैंस की कमैंट्स दिख नहीं रही है लेकिन फैंस ने हेइडी क्लम हैशटैग पर खूब रिएक्‍शन दिखा है. 

Heidi Klum

हेइडी क्लम ने हाल ही में बाथरूम की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे स्विमसूट में हैं. इस फोटो में उनका प्राइवेट पार्ट भी दिख रहा है. साथ ही उन्‍होंने इस तस्‍वीर पर कैप्‍शन लिखा है मूड. इस कैप्‍शन को उन्‍होंने बड़ी ही स्‍टाइल से लिखा है.  

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी