logo

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

IAS Tina Dabi News: टीना डाबी की मुलाकात आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ कैसे हुई और उनके पति प्रदीप गवांडे ने उन्हें कैसे प्रपोज किया?
 | 
5

IAS Tina Dabi News: IAS टीना डाबी हमेशा सुर्खियों में रहती है और आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है, जो चंद मिनटों में वायरल हो जाती हैं. आप लोग जानते हैं कि टीना डाबी दोबारा शादी आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ रचाई थी. आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि टीना डाबी की मुलाकात आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ कैसे हुई और उनके पति प्रदीप गवांडे ने उन्हें कैसे प्रपोज किया? 

टीना डाबी की पहली शादी अच्छी नहीं चली, जिसके बाद उन्होंने अपने पहले पति अतहर आमिर खान से तलाक ले लिया था और उसके बाद टीना ने आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी के बंधन में बंधी. जानाकारी के अनुसार, टीना डाबी और उनके पति आईएएस प्रदीप गवांडे की पहली मुलाकात ऑफलाइन हुई थी. 

काम के दौरान हुई IAS टीना डाबी की मुलाकात 

टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह हेल्थ डिपार्टमेंट में किसी काम के दौरान प्रदीप गवांडे से मिली थी. पहले हम दोनों में अच्छी दोस्ती हुई और हम शादी से पहले कई बार मिले. उसके बाद एक-दूसरे के परिवार को जाना और एक साल तक हमारी मुलाकात हुई. इसके बाद कुछ महीनों के बाद प्रदीप गवांडे ने उन्हें प्रपोज किया. इसके बाद दोनों ने बड़ा सोच-समझकर शादी करने का फैसला लिया.

बता दें कि IAS टीना डाबी साल 2015 की यूपीएससी टॉपर हैं. उन्होंने साल 2018 में अतहर आमिर खान से शादी कर ली थी. वहीं, ये रिश्ता ज्यादा नहीं चलने के कारण साल 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया. शादी से कुछ दिन पहले टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट कर लिया था. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी