logo

Hrithik Roshan Saba Azad Live In: 11 साल छोटी सबा आजाद संग लिव-इन रिलेशनशिप की खबरों पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कर दिया ये ट्वीट

 | 
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan Saba Azad: बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) तथाकथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं. खबर तो ये भी है कि ऋतिक रोशन ने दो अपार्टमेंट लिए हैं जिसके लिए करीब 100 करोड़ रुपये खर्च किए. लेकिन अब ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के संग अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की खबरों का खंडन किया है. इन खबरों को खारिज करते हुए ऋतिक रोशन ने एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

ऋतिक ने किया ये ट्वीट
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लिव-इन में रहने वाली खबरों को सिरे से खारिज करते हुए ट्वीट किया- 'इसमें कोई सच्चाई नहीं है. एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं समझता हूं कि लोग मेरे बारे में जानने की कोशिश करते हैं. लेकिन ये सब तब सही होगा जब हम गलत जानकारी को दूर रखें. खासकर हमारी रिपोर्ट में, जो जिम्मेदारी वाला काम है.'

ऋतिक से 11 साल छोटी हैं सबा
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) लगातार एक दूसरे के साथ किसी ना किसी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी किसी इवेंट में एक साथ दिख जाते हैं. इन दोनों के अफेयर की सुगबुगाहट तेज है लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी खुलेतौर पर कुछ नहीं कहा. लेकिन ये दोनों अक्सर उम्र के फासले की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. ऋतिक रोशन से सबा उम्र में 11 साल छोटी हैं. ऋतिक की उम्र 48 है जबकि सबा आजाद महज 37 साल की हैं.

 जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर लिया नया आशियाना
रिपोर्ट्स की मानें तो सबा और ऋतिक का नया घर करीब 38,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है. ये घर 15वीं और 16वीं मंजिल पर स्थित डुप्लेक्स फ्लैट हैं. जिसमें पहले फ्लैट के लिए करीब 67. 50 करोड़ रुपये और दूसरे अपार्टमेंट के लिए करीब 30 करोड़ रुपये खर्च किए गए. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी