logo

पति बना हैवान:पति ने अपनी पत्नी को पहले बल्ले से पीटा, फिर सुलाया मौत की नींद

हाल ही में गाजियाबाद से एक दिल देहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को पहले बल्ले से पीटा और उसके बाद पत्नी के दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. 
 | 
5

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद इलाके में एक युवक ने नशे की हालत में अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. युवक ने पहले पत्नी को बेसबॉल से पीटा और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद युवक अपने परिवार समेत मौके से फरार हो गया. दूसरी तरफ से लड़की के परिवार ने सात लोगों के नामजद कराते हुए दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है.

ये है पूरा मामला

NH-9 स्थित एकेजी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास कृष्णम नाम से कैफे चलाने वाले गौरव पुत्र बलवीर की नौ महीने पहले खोड़ा निवासी दीना पुत्री जयवीर सिंह के साथ शादी हुई थी. वह अपने पत्नी के साथ दूसरी मंजिल पर रहता था जबकि दो भाई व माता-पिता घर के नीचे की मंजिल पर रहते थे. गौरव के नशा करने के चलते शादी के कुछ महीनों बाद ही दहेज को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा. मसूरी थाना प्रभारी रविंद चंद पंत ने बताया कि रविवार रात को भी गौरव व टीना में विवाद हुआ.

बीते सोमवार को सुबह 4 बजे नशे में गौरव ने बेसबॉल से पीटना शुरू कर दिया. लड़की के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनने के घर के किसी सदस्य ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. वहीं, गौरव लगातार कमरे का गेट बंद करके पत्नी की पिटाई करता रहा. इसके बाद जब टीना बेहोश हो गई तो उसने गला दबाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गया.

बेहोश पड़े गौरव को पुलिस ने पार्क से किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने गोविंदपुरम के पार्क से गिरफ्तार किया. जहां वो बेहाश पड़ा हुआ था. इसके बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि टीना से उसकी शादी नौ महीने पहले दिसंबर 2021 में हुई थी. गौरव ने आगे बताया कि उसे महसूस होता था कि टीना उसे प्यार नहीं करती, जबकि उसके छोटे भाई का बहुत ख्याल रखती है. इसीलिए उसे शक था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है.

पहले नींद से जगाया, फिर सुलाया मौत की नींद

गौरव ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह टीना से अलग होना चाहता था. इसके लिए दो दिन पहले घर से भागकर जयपुर चला गया था. परिवार के लोग वहीं पहुंच गए और रविवार को वहां से ले आए. वह रात को ही पहुंचा था. घर आने से पहले से ही वो शराब के नशे में धुत था. उसे लगा कि इस तरह वो अपनी पत्नी से अलग नहीं हो पाएगा, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

उसने बताया कि सुबह 4 बजे उसकी आंख खुली, लेकिन टीना उस वक्त सो रही थी. पहले उसने उसे जगाया कमरे बंद करके पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने बेसबॉल के बल्ले से सिर पर दो-तीन बार हमला किया. तो टीना वहीं पर गिर पड़ी. इसके बाद उसने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया. परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए थे, लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा और सभी वहां से फरार हो गए.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी