logo

अगर आप अपने पार्टनर को खुश रखना चाहते है ,तो kiss करते वक्त इन बातो का रखे खास ख्याल

 | 
n

पार्टनर से इंटिमेट होने का पहला कदम किसिंग है। किसी के साथ पहली बार किस करना काफी डरावना हो सकता है, लेकिन अगर आपको पता है कि ये कैसे करना चाहिए तो यह काफी रोमांचक भी हो सकता है।

अगर आप भी पहली बार किस कर रहे हैं तो इस बात का खास ख्याल रखें कि जब आप किस करते हैं, तो आपके पार्टनर को बुरा ना लगे। चलिए जानते हैं वह कौन सी गलतियां हैं जो किसिंग करते वक्त नहीं करनी चाहिए। 

मुंह से बदबू नहीं आनी चाहिए


अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने वाले है तो आप इस बात का खास ख्याल रखें की आपके मुंह से बदबू ना आए। इससे आपके पार्टनर को खराब फील हो सकता है।

मुंह में छाले हैं तो ना करें किस


आपके मुंह में छाले हो रहे हैं तो आपको सावधानी बरतनी चाहिए। इसकी दो वजह है पहली इससे इंफेक्शन फैलने का खतरा रहता है, साथ ही इससे पार्टनर को भी चोट की वजह से तकलीफ हो सकती हैं।

दोनों ही किस करने के लिए तैयार होने चाहिए


पहला किस तभी करना चाहिए जब आप दोनों ही किस करने के लिए राजी हो। दोनो को ही फिजिकली और इमोशनली तरीके से तैयार होना चाहिए। 


 

अधिक करीब आ जाना भी सही नहीं है


किस करने के दौरान ज्यादातर लोग बहुत करीब आ जाते हैं। ये गलत तरीका है, हो सकता है कि आपका यह व्यवहार आपके पार्टनर को पसंद ना आए। प्यार में कोई भी काम हड़बड़ी में नहीं किया जाना चाहिए। 

किस करने का अंदाज सही रखें


हर बार एक ही तरीके से किस करना थोड़ा बोरिंग हो सकता है। ऐसे में कोशिश करें की आप अलग- अलग तरीके से किस करें। ताकि आपका पार्टनर आपसे बोर ना हो।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी