logo

The Kapil Sharma Show में इस शख्स ने खराब किया नोरा का दिमाग, देखते ही पकड़ लिया सिर

 | 
Kapil Sharma


हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर नोरा फतेही  (Nora fatehi) और आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) उनकी फिल्म 'एक्शन हीरो' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कपिल के शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar duplicate) के डुप्लीकेट ने हर किसी को हैरान कर दिया.

खासतौर पर विकल्प मेहता उर्फ अक्षय कुमार के डुप्लीकेट ने आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही को एंटरटेन किया. विकल्प की आवाज सुनकर नोरा भी खुद उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

वायरल वीडियो को खुद विकल्प मेहता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि द कपिल शर्मा शो के सेट नोरा फतेही और आयुष्मान खुराना मौजूद हैं.

क्लिप में विकल्प अक्षय की नकल करते हैं और कहते हैं- 'मैं आप सबको एक बात बता देना चाहता हूं, जब भी कोई बच्चा पैदा होता है ?' इतने में नोरा हैरानी से आयुष्मान से पूछती हैं- 'आखिर ये कैसे अक्षय की तरह आवाज निकाल रहा है'? आयुष्मान ने भी सरप्राइज लुक दिया और मुस्कुरा दिए.

दर्शकों और अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय के हमशक्ल की तारीफ की. विकल्प ने अपनी तारीफ के बाद नोरा को अक्षय के अंदाज में थैंक्यू कहा. तब नोरा ने उन्हें देखकर कहा- 'दिमाग खराब हो गया मेरा.' आप भी देखें ये मजेदार वीडियो

अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. लोग लगातार इसपर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'इसे हेरा फेरी 3 मैं लेलो'. एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये ऐसा अक्षय कुमार है जो सुबह 4 बजे नहीं उठता होगा.'

 इसके अलावा एक और सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा- 'मुझे लगा अक्षय कुमार सच में आया है'.  आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी