logo

India vs Australia :भारत की हार के बाद हार्दिक की पोस्ट पर कमेंट कर बुरी फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में कुल 208 रन बनाए. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 4 गेंद पहले ही 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.
 | 
5

Pakistani Actress Troll: ट्रोल, ये शब्द आज के समय में काफी लोकप्रिय हो चुका है. आए दिन किसी न किसी स्टार्स को इसका सामना करना ही पड़ता है. इन दिनों एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस अपने एक ट्वीट को लेकर काफी चर्चाओँ में चल रही हैं, और उन्हें ट्रोलिंग की फजीहत झेलनी पड़ रही है.



 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक का अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी भारत टी20 मैच में 4 विकेट से ऑस्ट्रेलिया से हार गया। हार्दिक पांड्या के तेज 71 रन काम नहीं आए। इस मुकाबले में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 208 रन बनाए. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत की हार के बाद हार्दिक पांड्या ने एक पॉज़िटिव ट्वीट किया.

5
 


 

इस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने मजाक उड़ाया. शिनवारी के मजाक उड़ाने के बाद भारतीय फैंस ने उन्हें ट्रोल किया, दरअसल, हुआ ये कि भारतीय टीम की हार के बाद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कह दिया कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भी हार जाना। जैसे ही भारतीय फैंस ने इस एक्ट्रेस का ये कमेंट देखा तो फैंस अपना गुस्सा काबू नहीं कर पाए और उन्होंने इस एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए आईना दिखाया।


 

हार्दिक ने अपने ट्वीट में लिखा था, “हम सीखेंगे। हम सुधार करेंगे। हमेशा आपके समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद।” इसके बाद पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने भारतीय टीम को ट्रोल करने के लिए उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा, "कृप् 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से अगला मैच भी हार जाना, आप इससे और भी ज्यादा सीखेंगे।"


 

शिनवारी का ये कमेंट भारतीय फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर शिनवारी की जमकर क्लास लगा दी। आइए देखते हैं कि फैंस ने किस तरह से शिनवारी की क्लास लगाई।


सेहर शिनवारी को इसी ट्वीट पर ट्रोल किया गया. कुछ यूज़र्स ने लिखा कि पहले अपने देश की इकॉनोमी बढ़ाओ, तब आकर हमसे बात करना. एक यूज़र ने लिखा कि घर संभाल... बीबी, पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे. बता दें कि बीते दिन ही हुए मैच में पाकिस्तान को भी इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा. 

5

 
5
5
5
जबकि कुछ लोगों ने कमेंट किया कि अरे फिल्टर वाली दीदी... आप क्रिकेट एक्सपर्ट मत बनो. सेहर शिनवारी इससे पहले भी भारत के क्रिकेट मैच को लेकर कई ट्वीट कर चुकी हैं, जिनपर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी