logo

Indian Idol 13: इंडियन आइडल के स्टेज पर Aditya Narayan को किया टॉर्चर, आखिर क्यों रस्सियों से बांध-मुंह पर टेप लगाकर की गई बोलती बंद?

 | 
Indian Idol


Indian Idol 13 Latest Episode Update: इंडियन आइडल का 13वां सीजन इन दिनों खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहा है. इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) ने कभी कंट्रोवर्सी तो कभी होस्ट-जजेज और कंटेस्टेंट्स की मस्ती-मजाक के कारण दर्शकों के बीच जगह बनाई है. अब सिंगिंग रिएलिटी शो के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से कुछ अजीबोगरीब देखने को मिलने वाला है. हाल ही में सोनी टीवी ने इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13 New Episode) का नया प्रोमो रिलीज किया है जिसमें सिंगिंग शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) स्टेज पर रस्सियों से बंधे दिख रहे हैं. 

क्यों आदित्य नारायण को रस्सियों से बांधा 

इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13 Video) के नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan Indian Idol) के साथ टॉर्चर हो रहा है. वह एक कुर्सी पर रस्सियों से बंधे हुए हैं. इतना ही नहीं उनके मुंह पर टेप लगाकर बोलती भी बंद कर दी गई है. प्रोमो वीडियो के शुरुआत में कुछ बच्चे और आदित्य नारायण (Aditya Narayan Tv Shows) स्टेज पर एंट्री लेते दिखते हैं. जिसमें आदित्य रस्सियों से बंधे और बच्चे गुंडों के अंदाज में पोज किए दिखते हैं. बच्चों और आदित्य नारायण को देखते ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) औऱ विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) खिल-खिलाकर हंसते हुए नजर आते हैं. 

आदित्य के साथ बच्चों ने की मस्ती


इंडियन आइडल 13 का यह प्रोमो काफी एंटरटेनिंग है. इस प्रोमो में आदित्य को मजाकिया अंदाज में बांधा गया है. 'सुपरस्टार सिंगर्स' के बच्चे इंडियन आइडल में आते हैं, जहां वह आदित्य के साथ मस्ती करते हैं. जिसे देख विशाल ददलानी (Vishal Dadlani Indian Idol) कहते हैं, 'जो हम आज तक नहीं कर पाए, बच्चों वो आपने कर दिखाया...' इंडियन आइडल का यह मजेदार प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, फैंस को अब इस अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी