logo

Jacqueline Fernandez:सुकेश से शादी करना चाहती थीं जैकलीन, नोरा ने गड़बड़ी लगने पर तोड़ दिया था संपर्क

 | 
4

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों काफी चर्चे में हैं। उनका नाम जब से सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है, तब से एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ जारी है। इस बीच उनकी कई सारी पुरानी बातें भी निकलकर सामने आ रही हैं। जैकलीन और नोरा फतेही को EOW के ठग सुकेश चंद्रशेखर के रुपये के संबंध में पूछताछ की गई थी। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को जैकलीन को ईओडब्ल्यू ने 8 घंटे से ज्यादा समय तक ग्रिल किया था। हालांकि, यह पता चला कि जैकलीन और नोरा दोनों ही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीधे तौर पर शामिल नहीं हैं। अब, सूत्र बताते हैं कि जैकलीन सुकेश से शादी करने की भी प्लानिंग कर रही थीं और उन्होंने सोचा कि 'वह उनके सपनों का राजकुमार है'।

गलती के बावजूद जैकलीन ने दिया साथ

रिपोर्टों से पता चलता है कि जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से इतनी इंप्रेस थीं कि वो उसके अपराधों के उजागर होने के बाद भी लगातार उसके संपर्क में थीं। विशेष पुलिस आयुक्त - ईओडब्ल्यू, रविंदर यादव ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘जैकलीन फर्नांडीज के लिए और अधिक परेशानी है क्योंकि उन्होंने उसके आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंध नहीं तोड़े। लेकिन नोरा फतेही ने खुद को अलग कर लिया।’

जैकलीन के मैनेजर को 8 लाख की बाइक

दिल्ली पुलिस की प्रवर्तन अपराध शाखा ने जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजर प्रशांत से एक डुकाटी सुपरबाइक भी बरामद की है, जिसकी कीमत लगभग 8 लाख है। ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने पुष्टि की है कि यह सुकेश चंद्रशेखर थे, जिन्होंने प्रशांत को यह बाइक गिफ्ट की थी।

नोरा फतेही ने छुड़ाया पल्ला

हालांकि, नोरा फतेही ने कथित तौर पर कभी सुकेश चंद्रशेखर से पर्सनली मुलाकात नहीं की। लेकिन उन्होंने उससे दो बार व्हाट्सएप पर बातचीत की थी। एनफोर्समेंट ऑफेंस विंग ने नोरा से उनके जीजा महबूब उर्फ बॉबी खान और पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ की। रिपोर्टों से पता चलता है कि यह ईरानी ही थीं जिन्होंने सुकेश चंद्रशेखर के निर्देश पर महंगे गिफ्ट्स के साथ एक्ट्रेस से संपर्क किया था।

नोरा ने गिफ्ट लेने से किया इनकार

उन्हें चेन्नई स्टूडियो में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए इनवाइट किया गया था, जिसके मालिक सुकेश और लीना मारिया थे। नोरा को मोटी रकम और एक बीएमडब्ल्यू कार की पेशकश की गई थी। लेकिन पूछताछ के दौरान, नोरा फतेही ने खुलासा किया कि उन्होंने गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया और उन्हें उनके बदले इसे बॉबी खान को देने के लिए कहा।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी