logo

Jalandhar: विवादों में आया कुल्हड़ पिज्जा कपल, इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

 | 
Jalandhar


जालंधर: भगवान वाल्मीकि चौक के नजदीक कुल्लड़ पिज्जा बेचने वाला दंपती (Kulhad Pizza Couple) एक बार फिर विवादों में है। इस बार विवाद उनकी जगह या पार्किंग को लेकर नहीं बल्कि हथियारों के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने को लेकर है। छह दिन पहले दोनों दो दोनाली के साथ एक गाने पर हथियार लहरा रहे हैं। उनकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल है। 

डीसी के सख्त आदेश, हथियारों को प्रमोट करने वालों पर कार्रवाई 

पंजाब सरकार की तरफ से सभी जिलों के डीसी को आदेश दिए गए थे कि अगर कोई व्यक्ति हथियारों को प्रमोट करता है तो उस पर कानूनी करवाई की जाएगी। उसके बावजूद लोग हथियारों के साथ फोटो खींचकर या वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डालने से पीछे नहीं हट रहे। इसमें अब एक नया नाम जुड़ गया है। 

सही इस्तेमाल किया जाए तो पिस्तौल रखना गलत बात नहीं 

कुल्लड़ पिज्जा के मालिक सहज का कहना था कि सही इस्तेमाल किया जाए तो पिस्तौल रखना कोई गलत बात नहीं है। उनको ही नहीं पंजाब पुलिस को और सारे लोगों को इसकी जरूरत है। उनका कहना था कि उनके पास नकली बंदूक थी जो उन्होंने सिर्फ वीडियो बनाने के लिए रखी थी। 

वायरल वीडियो को लेकर थाना प्रभारी बोले 

बीते दिन ही जिले में 371 हथियारों के लाइसेंस रद किए गए थे और 438 को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इस वीडियो के बारे में थाना के प्रभारी मुकेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा की उन्हें इस वीडियो के बारे में कुछ पता नहीं है। 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी