logo

शाॅर्ट निक्कर में जिम से निकलीं जाह्नवी कपूर, बोल्ड लुक देखकर फैन्स हुए मदहोश

जान्हवी कपूर अपनी खास दोस्त के साथ इतने शॉर्ट शॉर्ट्स पहनकर निकलीं कि देखने वाले उनका लुक देखते ही रह गए। हसीना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपनी टोन्ड लेग्स को जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.
 | 
JANHVI KAPOOR

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जहां फिल्मों में अपनी पहचान बनाने में व्यस्त हैं, वहीं उनका फैशन सेंस पहले ही लोगों का दिल जीत चुका है. हसीना हमेशा अपने बोल्ड लुक से कहर बरपाती नजर आती हैं। यहां तक ​​कि एक्ट्रेस का जिम लुक भी काफी पॉपुलर रहता है। वह अपने शरीर को फिट रखने के लिए वर्कआउट करना कभी नहीं भूलती हैं। इस दौरान जाह्नवी का कर्वी फिगर भी खूब फ्लॉन्ट करता है. उनका जिम आउटफिट भी काफी क्लासी है, जिसमें उनका लुक काफी कातिलाना लग रहा है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ शॉर्ट्स पहनकर जिम से बाहर निकलीं और क्यूट स्माइल के साथ कैमरे के सामने पोज दीं। 

JANHVI KAPOOR

जिम लुक में नजर आईं जाह्नवी कपूर

हाल ही में जान्हवी कपूर को जिम से बाहर निकलते हुए देखा गया, इस दौरान वह स्टाइलिश लुक में नजर आईं। उन्होंने क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ था, जो कमाल का लग रहा था। जिम को स्टाइलिश दिखाना आमतौर पर बहुत मुश्किल होता है, लेकिन इन बी-टाउन लेडीज ने इसमें महारत हासिल कर ली है। जाह्नवी भी कुछ ऐसा ही करती नजर आईं.

JANHVI KAPOOR

क्रॉप टॉप के साथ पहने शॉर्ट्स

जान्हवी ने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जो उनके टोंड पेट को आसानी से हाईलाइट कर रहा था। वहीं इस टॉप में उनका सुडौल फिगर फिटनेस गोल देता नजर आया। इस ब्लैक टॉप के साथ हसीना ने मिडराइज वाइट शॉर्ट्स पहना हुआ था। शॉर्ट्स में ड्रॉ-स्ट्रिंग्स थे, जिसमें वह अपने टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

JANHVI KAPOOR

रंग संयोजन अद्भुत लगा

जहां जाह्नवी के कपड़ों का कलर कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा लग रहा था, वहीं उन्होंने अपने लुक के साथ बिल्कुल अलग ब्लू कलर का स्लिंग बैग कैरी किया था और पैरों में फ्लिप-फ्लॉप पहना था। खास बात यह रही कि हसीना के खास दोस्त ओरहान भी नीले रंग की टी-शर्ट में नजर आए। जिसके साथ उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स मैच किया था और मैचिंग स्लिंग जिम बैग लिया था.

JANHVI KAPOOR

पैर पर टैटू ने खींचा ध्यान

जाह्नवी जब जिम से निकलकर अपनी कार में बैठीं तो कुछ ऐसा कैद हुआ, जो सभी का दिल जीत रहा है. दरअसल, हसीना की टांग पर बने एक क्यूट टैटू ने सभी की लाइमलाइट ले ली। हसीना के पैर पर दिख रहा टैटू पत्तों की तस्वीर की तरफ इशारा कर रहा था. एक्ट्रेस ने अपने जिम लुक को मेकअप फ्री रखा और कानों में गोल्ड हूप ईयररिंग्स पहने। बालों को पोनीटेल में बांधा गया था।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी