logo

Job Interview Upay: इंटरव्यू में सफलता प्राप्त करने के लिए करें ये सरल उपाय, मिलेगी मनचाही नौकरी

job Interview Upay: अगर आप नौकरी से संबंधित परेशानियों का सामना कर रहे हैं, तो ज्योतिष उपायों को अजमाएं। ये उपाय इंटरव्यू में सफलता दिलाने में मददगार हैं। कोई भी जातक यदि सच्चे मन से इन उपायों को करता है, तो उसे जल्द सफलता मिलती है।

 | 
k

Job Interview Upay: मनचाही नौकरी पाना सबसे बड़ी उपलब्धि होती है। सभी चाहते हैं कि उनके पास अच्छी जॉब हो और जीवन में तरक्की करें। हालांकि आजकल नौकरी पाना काफी मुश्किल हो गया है। अगर आप भी मनचारी नौकरी पाना चाहते हैं, लेकिन कड़ी मेहनत के बाद सफल नहीं हो रहे हैं। तब ज्योतिष उपायों की मदद ले सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नौकरी में सफलता नहीं मिलने का कारण ग्रह दोष भी होता है। कुंडली में ग्रह कमजोर होने के कारण काम पूरे नहीं होते हैं। ऐसे में कुछ उपाय के जरिए इसे ठीक किया जा सकता है।

सूर्य को प्रतिदिन जल चढ़ाएं

नौकरी में आने वाली समस्याओं को दूर करने के लिए नियमित सूर्य को जल देना चाहिए। सूरज को जल चढ़ाते हुए ऊँ सूर्याय नमः का जाप करें।

रुद्राक्ष धारण करें

अगर आप नौकरी से संबंधिक परेशानियों से मुक्ति पाना चाहते हैं। या नई जॉब पाना चाहते हैं, तो दस मुखी रुद्राक्ष धारण करें। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रुद्राक्ष सभी प्रकार की बाधाओं को दूर करता है।

श्री यंत्र की पूजा

धन प्राप्ति और नौकरी के लिए श्रीयंत्र की पूजा करना शुभ होता है। शुक्रवार के दिन स्वच्छ गुलाबी कपड़े में श्री यंत्र रखकर उसे चौकी पर स्थापित करें। फिर उसकी विधि-विधान से पूजा करें और कनकधारा स्तोत्र का पाठ करें।

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी