nigamratejob-logo

John Abraham की वाइफ बनी थी बिपाशा बसु की लव स्टोरी में विलेन, 9 साल के लिव इन रिलेशनशिप के बाद भी टूट गया था रिश्ता!

John Abraham Bipasha basu love story:जॉन ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तो उनकी नजदीकियां एक्ट्रेस बिपाशा बसु से थीं. दोनों फिल्म जिस्म की शूटिंग के दौरान करीब आये थे. इस फिल्म में दोनों ने जमकर बोल्ड और लवमेकिंग सीन्स दिए थे

 | 
NEWS

John Abraham love story: फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तो चर्चा में हैं ही लेकिन इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) भी एक अहम् किरदार में नजर आएंगे. वह फिल्म में इंडियन स्पाई बने शाहरुख खान के छक्के छुड़ाते दिखेंगे क्योंकि वह पठान में विलेन बने हैं. जॉन लंबे समय बाद इस तरह का किरदार करते दिखेंगे और ट्रेलर देखकर उनके फैन्स फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हो चुके हैं. जॉन एक ऐसे एक्टर हैं जो विवादों में नहीं पड़ना चाहते और हमेशा लाइमलाइट से दूर रहने की कोशिश करते हैं लेकिन एक बार उनका नाम विवादों में उछला था. 

बिपाशा से था अफेयर

दरअसल, जॉन ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तो उनकी नजदीकियां एक्ट्रेस बिपाशा बसु से थीं. दोनों फिल्म जिस्म की शूटिंग के दौरान करीब आये थे. इस फिल्म में दोनों ने जमकर बोल्ड और लवमेकिंग सीन्स दिए थे जिसके बाद इनके बीच प्यार की चिंगारी भड़क गई और रिलेशनशिप में आ गए. दोनों रिलेशनशिप में सीरियस हो गए और ये लिव इन में भी रहने लगे. कई सालों तक बिपाशा और जॉन की प्यार की मिसालें दी जाती थीं. दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग और केमिस्ट्री को देखते हुए ऐसा लगने लगा था कि ये शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

प्रिया के कारण टूटा रिश्ता!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिटनेस फ्रीक जॉन की मुलाकात एक बर जिम में प्रिया रुंचाल से हो गई. प्रिया से जॉन की काफी बनने लगी और दोनों जल्द ही बेहद अच्छे दोस्त बन गए. ये दोस्ती प्यार में बदलने लगी लेकिन जॉन बिपाशा के साथ रिलेशन शिप में थे. धीरे-धीरे प्रिया की वजह से जॉन और बिपाशा के रिश्ते में दरार आ गई और तकरीबन 9 साल के रिलेशन के बाद इनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप से बिपाशा टूट गईं लेकिन जॉन ने झट प्रिया का हाथ थाम लिया और उनसे विदेश में सीक्रेट शादी भी कर ली. बता दें कि प्रिया पेशे से बैंकर हैं और वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी