logo

Kartik Aaryan: बर्थडे पर ट्रडिशनल लुक में दिखे कार्तिक, इन खास लोगों के साथ आशीर्वाद लेने पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर

 | 
Kartik Aaryan


Kartik Aaryan Visits Siddhivinayak: बॉलीवुड में प्यार का पंचनामा से एंट्री करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन आज एक और साल बड़े हो चुके हैं. एक आउटसाइडर होने के बावजूद भी कार्तिक (Kartik Aaryan) ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है. अपने बर्थडे पर उन्हें सिद्धिविनायक (Siddhivinayak) पर स्पॉट किया गया. 

Kartik Aaryan

32 साल के हुए कार्तिक 

आज कार्तिक आर्यन 32 साल के हो चुके हैं. उनके करियर (Career) में भी मौकों की कोई कमी नहीं है. लगातार अपनी फिल्मों से कार्तिक लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रहे हैं. अपने जन्मदिन पर कार्तिक ने सफेद रंग का कुर्ता और ब्लू डेनिम जीन्स पहनी. कार्तिक आर्यन के इस ट्रडिशनल लुक (Traditional Look) को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. वैसे भी कार्तिक अपने हर लुक को अच्छे से कैरी करते हैं.

Kartik Aaryan

आशीर्वाद लेने पहुंचे मंदिर

कार्तिक अपनी लाइफ के बेहद खास लोगों के साथ गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. आपको बता दें कि कार्तिक के साथ उनके पापा मनीश तिवारी (Manish Tiwari) और मम्मी माला तिवारी (Mala Tiwari) को सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट किया गया. कार्तिक ने अपने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं. कार्तिक को हाल ही में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 में देखा गया था. एक्टर की फिल्मों (Movies) को काफी प्यार मिलता है. 

Kartik Aaryan
मम्मी पापा के साथ हुए स्पॉट

मम्मी पापा के साथ कार्तिक काफी खुश लग रहे थे. अब कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म शहजादा (Shehzada) 2023 में रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सैनन (Kriti Sanon) मेन लीड में दिखाई देंगी. इससे पहले भी कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की जोड़ी को लुका छुपी (Luka Chuppi) में देखा गया था. इस फिल्म ने भी लोगों के दिलों पर राज किया था. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी