logo

इरफान पठान की बीवी के आगे कैटरीना भी है फेल, बिना हिजाब के शेयर की तस्वीरें

 | 
IRFAN PATHAN WIFE

Irfan Pathan Wife Safa: क्रिकेटर इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी पत्नी की एक तस्वीर अपलोड की है और तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं। सोशल मीडिया यूजर्स इरफान पठान की पत्नी सफा खान की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं, जिसमें वह मस्ती करती नजर आ रही हैं.

इरफ़ान पठान बहुत प्रसिद्ध हैं और अपने बहुत अच्छे क्रिकेट कौशल के लिए जाने जाते हैं; उन्होंने काफी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेली है और एक बहुत ही सफल खिलाड़ी के रूप में उभरे हैं। इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। इरफान पठान टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले दूसरे गेंदबाज माने जाते हैं।

IRFAN PATHAN WIFE

हालांकि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी पत्नी शफा बेग के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर इरफान पठान की पत्नी सफा बैग की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की तस्वीरें

इरफान पठान की पत्नी अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वह सऊदी अरब से हैं और अपनी युवावस्था में एक प्रसिद्ध मॉडल रही हैं। इरफान पठान ने क्रिकेट में काफी सफलता हासिल की है, उनकी पत्नी मॉडल रह चुकी हैं और मुस्लिम परिवार से होने के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा था.

IRFAN PATHAN WIFE

लेकिन उनके माता-पिता ने उन्हें यह निर्णय लेने में मदद की और वे उनका बहुत समर्थन करते हैं। हम आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के जरिए इरफान पठान और सफा बेग ने मक्का में शादी की थी और आज उनका एक बेटा है जिसका नाम इमरान खान है. ये खबर 2016 में आई थी और लगता है कि आज वो पठान हैं. दोनों ने शादी करने के बाद बहुत जल्दी शादी कर ली थी, इसलिए दोनों की शादीशुदा जिंदगी की ज्यादा तस्वीरें नहीं हैं।

अगर ये शादी इरफान और सफा ने दो साल पहले की होती तो ये और भी पब्लिक होती, हालांकि शादी के बाद सफा बेग ने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने का फैसला किया। इरफान पठान ने कहा कि टीम द्वारा लिए गए फैसले पर आपत्ति जताना उनका निजी फैसला था और उन्हें ऐसा करने का अधिकार था.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी