logo

Kiara Advani Item Song: कियारा आडवाणी ने 'बिजली' में दिखाए कमाल के लटके-झटके, आइटम नंबर देख दीवाने हुए फैंस

 | 
Kiara Advani


एक्टर विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में जुट चुके हैं और मेकर्स भी एक के बाद एक झलक फिल्म से शेयर कर रहे हैं। इस बीच करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी 'गोविंदा मेरा नाम' से आइटम सॉन्ग बिजली रिलीज हो गया है

जिसमें कियारा आडवाणी के लटके झटकों ने फैंस दीवाना कर दिया है। तभी तो ट्विटर पर #Kiaraadvani और #Bijli जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कियारा आडवाणी राम चरण के साथ सामने आई एक तस्वीर को लेकर भी चर्चा में है। दरअसल साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ वह RC15 में नजर आएंगी। दोनों की न्यूजीलैंड से फोटो सामने आई है। आइए कियारा को लेकर ट्विटर पर जो गपशप चल रही है, वो सब बताते हैं।

कियारा आडवाणी के लटके झटके -
गोविंदा नाम मेरा फिल्म के गाने बिजली को सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है जिसे नेहा कक्कड़ और मीका सिंह ने गाया है। गाना एकदम पार्टी लायक है जिसे सुन ऑडियंस थिरकने लगेगी।

न्यूजीलैंड से सामने आई कियारा-रामचरण की फोटो -
शूटिंग के बीच राम चरण और कियारा आडवाणी कुछ इस अंदाज में बर्गर पार्टी करते नजर आए। दोनों ने आरसी15 फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और जल्द ही फिल्म से जुड़ा नया अपडेट भी देंगे।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी