logo

Kiara Advani: कॉमेडी फिल्मों को लेकर कियारा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- एक्टर्स के लिए ऐसा करना..

 | 
Kiara Advani


Kiara Advani Statement: गोविंदा नाम मेरा की टीम ने कॉमेडी फिल्मों को लेकर अपने-अपने विचार पेश किए. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का कहना है कि सेट मजेदार होता है, लेकिन हम गंभीरता से अपना काम कर रहे होते हैं. कियारा ने इस मुद्दे को लेकर कहा कि एक एक्टर के तौर पर कॉमिक रोल (Comic Role) करना मुश्किल काम है.  

गोविंदा नाम मेरा में दिखेंगी कियारा

कॉमेडी थ्रिलर फिल्म गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera) शशांक खेतान ने लिखी और डायरेक्ट की है. करण जौहर इस मूवी के प्रोड्यूसर हैं. कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक्टर्स के लिए कॉमिक रोल्स निभाना बहुत मुश्किल होता है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर भी कियारा की इस बात से सहमत थे. 

कॉमेडी मूवीज को लेकर रखे अपने विचार


कियारा के मुताबिक कॉमेडी फिल्मों को अक्सर पर्याप्त क्रेडिट नहीं मिलता. जबकि शशांक खेतान (Shashank Khaitan) ने कहा कि सिनेमा में कॉमेडी सबसे मुश्किल शैली है. शशांक कहते हैं कि सबको लगता है कि कॉमेडी (Comedy) आसान है जबकि ऐसा नहीं है. कियारा आडवाणी ने कहा कि कॉमेडी फिल्मों को कभी भी उसका हक (Credit) नहीं मिल पाता है. एक्टर्स के लिए ऐसा करना आसान नहीं होता है. 

मुश्किल होता है लोगों को हंसाना

शशांक खेतान ने कहा कि लोगों को हंसाना आसान नहीं है. उनके हिसाब से कॉमेडी करना सबसे ज्यादा मुश्किल है. अगर आप किसी एक्टर (Actor), लेखक या डायरेक्टर से पूछें तो कॉमेडी फिल्मों को लिखना, एक्ट करना और डायरेक्ट (Direct) करना सबसे ज्यादा टफ काम है. जब कॉमेडी लैंड नहीं करती है, तब लोग इरिटेट (Irritate) होकर कहते हैं कि ये क्या बकवास है. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी