logo

MS Dhoni ने किया खुलासा, इंस्टाग्राम पर Followers बढ़ाने के लिए ऐसा करती हैं साक्षी, देखें वीडियो

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। हालांकि धोनी अभी भी आईपीएल में खेल रहे हैं। माही और उनकी पत्नी साक्षी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें धोनी और साक्षी के बीच फनी अंदाज में मजाक उड़ाया जा रहा है.

 | 
MS DHONI WITH WIFE SAKSHI

MS Dhoni: टीम इंडिया के लिए दो बार आईसीसी वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी जिंदगी को बेहद पर्सनल रखते हैं। वह न तो सोशल मीडिया पर हैं और न ही मीडिया के सामने ज्यादा आते हैं। लेकिन इसके उलट उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

साक्षी सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव रहती हैं। वह अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। यह बात खुद धोनी ने कही है। दरअसल, धोनी और साक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

धोनी और साक्षी का वीडियो वायरल

इस वीडियो में धोनी और साक्षी के बीच मजाकिया अंदाज में हाथापाई हो रही है. इस दौरान वीडियो में आसपास और भी कई लोग नजर आ रहे हैं. धोनी वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि साक्षी इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ये सब कर रही हैं.

वहीं साक्षी भी इस बात पर अपना पक्ष रखते हुए धोनी से भिड़ जाती हैं। साक्षी कहती हैं कि तुम्हारे फैन्स भी मुझसे उतना ही प्यार करते हैं, जितना तुम। यह सुनकर धोनी और बाकी लोग भी हंसने लगते हैं।

धोनी वीडियो में सबसे पहले कहते हैं, 'वह इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसा करती हैं।' इस पर साक्षी कहती हैं, 'आप फॉलोअर्स भी मुझे प्यार करते हैं। मैं तुम्हारा हिस्सा हूँ बेबी, स्वीटी।' इस वीडियो को धोनी के फैन पेज से भी शेयर किया गया था। इसे लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ने कहा कि साक्षी धोनी का इस्तेमाल फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए कर रही हैं।

धोनी ने दो साल पहले संन्यास ले लिया था

आपको बता दें कि 15 अगस्त 2020 को धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। धोनी ने ठीक शाम 7.29 बजे संन्यास ले लिया था। हालांकि धोनी अभी भी आईपीएल में खेल रहे हैं।

धोनी ने 350 वनडे, 98 टी20 अंतरराष्ट्रीय और 90 टेस्ट मैचों में 17266 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 108 अर्धशतक और 16 शतक बनाए। एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया तीन आईसीसी खिताब जीतने में सफल रही। वहीं वह आईपीएल में चार बार सीएसके को चैंपियन बना चुके हैं। धोनी आईपीएल 2023 में सीएसके की कप्तानी करते भी नजर आएंगे।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी